जडेजा कंधे की चोट से उबरे, खेल सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट | Jadeja recovers from the shoulder injury. Can play third Test against Australia

जडेजा कंधे की चोट से उबरे, खेल सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट

जडेजा कंधे की चोट से उबरे, खेल सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 24, 2018/6:23 am IST

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा का टीम में चयन हो सकता है। जडेजा को इस साल वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनके कंधे में जकड़न हो गई थी। नंबवर में उन्हें इंजेक्शन लेने की सलाह भी दी गई थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक बयान में बताया गया है कि जडेजा कंधे की चोट से उबर चुके हैं और उनका मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में चयन हो सकता है।

जडेजा इंजेक्शन लेने के बाद बेहतर खेल रहे थे।इसके बाद उन्होंने 12 से 15 नवंबर तक रणजी ट्रॉफी मैच में सौराष्ट्र के लिए मैच भी खेला था। रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद बीसीसीआई ने उन्हें फिट करार दिया था और उनका चयन आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए हुआ था। सिडनी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच के दौरान 30 नवंबर को जडेजा एक बार फिर से कंधे में चोट की वजह से दो टेस्ट का हिस्सा नहीं बन सके थे।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में साल का तीसरा शटडाउन, 8 लाख सरकारी कर्मचारियों को क्रिसमस के बाद नए साल पर भी वेतन के लाले 

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि जडेजा के कंधे में उस समय से जकड़न थी, जब वह घरेलू क्रिकेट खेल रहे थे और यहां पहुंचने के चार दिनों बाद उन्हें इंजेक्शन दिए गए थे। शास्त्री के इस बयान के बाद बीसीसीआई का बयान आया है कि जडेजा के कंधे में सुधार जारी है और अब वह मेलबर्न में होने वाला तीसरे टेस्ट मैच खेल सकते हैं।