शंकराचार्य ने की नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना की तारीफ, दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर भी कही ये बात... | jagadguru shankaracharya swaroopanand saraswati praise narwa garwa ghura and bari scheme

शंकराचार्य ने की नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना की तारीफ, दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर भी कही ये बात…

शंकराचार्य ने की नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी योजना की तारीफ, दिग्विजय सिंह के बयान को लेकर भी कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 20, 2019/2:46 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए जगतगुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए भूपेश सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की है। शंकराचार्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भूपेश सरकार की नरवा घुरूवा गरवा और बारी योजना मुझे बेहद पसंद आया, दूसरे राज्यों को भी इस योजना का अनुकरण करना चाहिए। बता दें कि गुरुवार को शंकराचार्य ने इस योजना की सफलता के लिए सीएम भूपेश बघेल को आशीर्वाद भी दिया था।

Read More: अधिकारियों ने किया नजर अंदाज तो सुरक्षा जवान आए सामने, दो माह बाद बहाल हुआ जगरगुंडा मार्ग

इस दौरान वे पीएम मोदी पर जमकर बरसे। उन्होंने देश में आर्थिक मंदी के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि नोटबंदी का उद्देश्य पूरा नहीं हुआ। मोदी सरकार के इस फैसले के बाद बैंकों के प्रति विश्वास घटा है। कश्मीर में धारा 370 को हटाना सही नहीं है।

Read More: इस क्षेत्र में विचरण कर रहा सात हाथियों का दल, फसलों को पहुंचाया नुकसान, दहशत में ग्रामीण

शंकराचार्य ने भगवा वस्त्र पहनकर रेप करने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह का बचाव करते हुए कहा कि दिग्विजय के कहने का तात्पर्य दूसरा है। आज भगवा वस्त्र पहनकर लोगों को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। वेश देखकर किसी को संत ना माना जाय।

Read More: राजधानी में दिन दहाड़े स्कूल जा रही बच्ची के अपहरण की कोशिश, इस तरह खुद की सूझ-बूझ से बची मासूम

बता दें कि गुरुवार को सीएम भूपेश बघेल और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने शंकराचार्य से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी की सफलता के लिए आशीर्वाद देते हुए प्रदेश की खुशहाली की भी कामना की थी।

Read More: भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, भाई दूज पर स्थानीय अवकाश का ऐलान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Gn3wbdEvkyU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers