शंकराचार्य बोले- राम मंदिर के नाम पर स्मारक बनाना चाहती है RSS, मोदी ने हिंदुओं के लिए कुछ नहीं किया | jagadguru shankaracharya swaroopanand saraswati Target PM Modi

शंकराचार्य बोले- राम मंदिर के नाम पर स्मारक बनाना चाहती है RSS, मोदी ने हिंदुओं के लिए कुछ नहीं किया

शंकराचार्य बोले- राम मंदिर के नाम पर स्मारक बनाना चाहती है RSS, मोदी ने हिंदुओं के लिए कुछ नहीं किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 16, 2019/9:06 am IST

बिलासपुर: एक विशेष कार्यक्रम में शामिल होने जगतगुरु शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती सोमवार को बिलासपुर पहुंचे। बिलासपुर प्रवास के दौरान शंकराचार्य ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि आरएसएस मंदिर नहीं स्मारक बनाना चाहती है। सरकार नहीं बल्कि धर्म और न्यायपालिका के रास्ते से बनेगा राम मंदिर।

Read More: मजदूरी के बदले नकली नोटों का भुगतान, मजदूर महिला से बरामद किए गए 6 हजार के नकली नोट, पुलिस जांच में जुटी

इस दौरान उन्होंने आगे ​कहा कि मोदी ने हिंदूओं के लिए कुछ नहीं किया। राम मंदिर, गंगा नदी सहित सभी मुद्दे वहीं के वहीं हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ट्रिपल तलाक को लेकर भी पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। जगतगुरु शंकराचार्य ने कहा कि अलग से कानून बनाकर पक्षपात किया गया है। हिंदुओं के लिए जो कानून वही सभी के लिए होना चाहिए। गौ हत्या और गौमांस बेचे जाने को कहा कि गौमांस का निर्यात लगातार बढ़ रहा है, इसके खिलाफ कड़े कानून बनाया जाना चाहिए।

Read More: जनसंपर्क मंत्री का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, पूर्व सीएम पर लगाया ये आरोप

ज्ञात हो कि सोमवार को बिलासपुर के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शंकराचार्य मंगलवार को दोपहर 2 बजे विशेष निजी बस से शंकराचार्य आश्रम धमतरी रोड बोरियाकला के लिए प्रस्थान करेंगे और रायपुर में प्रवास 5 दिनों तक रहेगा।

Read More: बांध से पानी छोड़े जाने के बाद सैकड़ों गांवों में बाढ़ के हालात, मदद के लिए सेना को बुलाया गया