जगदीश ने किया जगदीश का अपहरण, पुलिस ने कॉल डिटेल से किया मामले का खुलासा

Reported By: Satendra Singh Tomar, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 25 Apr 2019 09:43 PM, Updated On 25 Apr 2019 09:43 PM

मुरैना । जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के तहत एसाह बंबा की पुलिया से 21 अप्रैल को बाइक को छोड़कर गायब हुए जगदीश बघेल को पुलिस ने उत्तरप्रदेश के पिनाहट से बरामद कर लिया है। पूरे मामले की जांच में अभी तक ये बात सामने आई है कि अपहरित जगदीश ने स्वयं ही अपने रिश्तेदार विनोद बघेल के साथ मिलकर अपहरण की कहानी गढ़ी है। पुलिस इस कथित अपहरण मामले में शामिल आरोपियों का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें- जबरन वसूली के खिलाफ रेलवे कर रहा कड़ी कार्रवाई, चार सालों में तकरीब...

जानकारी के मुताबिक दच्छापुरा अंबाह निवासी जगदीश बघेल जौंहा के भोगीराम बघेल के लड़के की बारात में शामिल होने के 21 अप्रैल को घर से रवाना हुआ था। जगदीश बघेल रात में बघपुरा में अपने जीजा प्रेम सिंह के यहां रुका। यहां से सुबह चार बजे वह अपने गांव के लिए रवाना हो गया।

ये भी पढ़ें- भरी सभा में जया और हेमा के बारे में ये क्या बोल गए योगी आदित्यनाथ, ...

22 अप्रैल की सुबह जगदीश के बेटे ब्रजराज ने पिता के फोन पर काल किया तो वह बंद मिला। 24 अप्रैल को जगदीश के बेटे ब्रजराज ने थाने में शिकायत दर्ज कराई की उसके पिता का अपहरण हो गया है और रिश्ते में मौसा विनोद बघेल और चाचा के सत्यराम बघेल के फोन पर पिता जगदीश बघेल को छोड़ने के लिए 15 लाख की फिरौती मांगी गई है। पुलिस ने शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरु की। पुलिस ने साइबर सेल के माध्यम से जांच की तो पता चला कि जिन नंबरों से अपहरण कर्ताओं ने फोन किया है, उन नंबरो पर विनोद बघेल की पहले भी बात हुई है।

ये भी पढ़ें- गर्मी से बेहाल प्यासे कोबरा को बोतल से पिलाया पानी, फिर हुआ ये.. वी...

पुलिस ने खोजबीन की तो पता चला कि जगदीश मेंहगांव से पिनाहट की ओर गया है। पुलिस भी पिनाहट पहुंची। जहां से उसे विनोद बघेल से फोन लगवाकर बुलाया गया। जगदीश उसी मोबाइल को लेकर आ गया जिससे अपहरणकर्ताओं ने फोन किया था । पुलिस ने जगदीश बघेल को हिरासत में ले लिया है। एसपी का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है और पूछताछ की जा रही है। जिससे पता चल सके कि इस साजिश में और कौन कौन लोग शामिल हैं।

Web Title : Jagdish did Jagdish kidnapping, police revealed case

जरूर देखिये