चैट शो में जाह्नवी और खुशी कपूर ने खोले एक दूसरे के कई राज, तीसरा टैटू बना मुख्य मुद्दा

 Edited By: Renu Nandi

Published on 24 Apr 2019 02:56 PM, Updated On 24 Apr 2019 02:56 PM

मुंबई। श्रीदेवी की मौत के बाद नेहा धूपिया के चैट शो BFF's विद वॉग में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहली बार एक साथ शामिल हुई। इतना ही नहीं दोनों बहनों ने इस शो के दौरान एक दूसरे की खूब खिचाई भी की साथ ही दोनों बहनों ने एक दूसरे के सीक्रेट्स भी सांझा किये। इस दौरान खुशी कपूर के टैटू लव पर भी बात खुली तो पता चला कि खुशी ने अपने शरीर में तीन टैटू बना रखे हैं। जिसे लेकर सबसे ज्यादा डांट वो मां श्री देवी और बहन जाह्नवी से खाई है।

 


नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर बताया कि मेरे शरीर पर तीन टैटू बने हैं जिनमें एक टैटू में फैमिली मेम्बर्स के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं। दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है। वहीं तीसरा टैटू उन्होंने अपने हिप्स पर बनवाया है। जिस पर लिखा है खुद की राह बनाओ।


तीसरे टैटू के बारे में खुशी कपूर ने बताया कि इस टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं। खुशी ने बताया कि इस टैटू के बाद उनकी मां और बहन जाह्नवी कपूर ने उनकी बेहद क्लास ली थी। खुशी की इस बात के बाद जाह्नवी कपूर ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा 'Property of JK'.

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे। जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करेगी ऐसी संभावना जताई जा रही है। जिन्हें करण जौहर लांच करेंगे यह भी कहा जा रहा है।

Web Title : Jahnavi and khushi Kapoor in the chat show opened several roles of each other

जरूर देखिये