जाह्नवी कपूर को देखने उमड़ी भीड़, स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन की लांचिंग में शामिल हुईं नवोदित अभिनेत्री | Jahnavi Kapoor rushes to see the crowd, New actress joining Spring Summer 19 collection

जाह्नवी कपूर को देखने उमड़ी भीड़, स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन की लांचिंग में शामिल हुईं नवोदित अभिनेत्री

जाह्नवी कपूर को देखने उमड़ी भीड़, स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन की लांचिंग में शामिल हुईं नवोदित अभिनेत्री

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:22 am IST

इंदौर । फिल्म अभिनेत्री और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर निजी ब्रांड के प्रमोशन के लिए पहली बार इंदौर पहुंची। जाह्नवी कपूर की एक झलक पाने के लिए इंदौरवासियों का मजमा लग गया।जान्हवी को देखने के लिए फैंस एयरपोर्ट से लेकर टीआई मॉल तक पहुंचे । जाह्नवी कपूर इंदौर में स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन की लांचिंग में शामिल होने के लिए पहुंची थी।

ये भी पढ़ें- राजामौली की आगामी फिल्म आरआरआर 2020 में होगी रिलीज, बाहुबली की पूरी…

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की राइजिंग एक्ट्रेस है,हाल ही में बॉलीवुड फिल्म धड़क से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा है। फिल्म धड़क में जाह्नवी के साथ इशान खट्टर नजर आये थी। श्री देवी की मौत के बाद लोग जाह्नवी में उनका अख्श देख रहे हैं। जाह्नवी जाने-माने निर्देशक-निर्माता बोनी कपूर और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रही श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्नवी की दो बहन है और अभिनेता अर्जुन कपूर भाई है। हालांकि जाह्नवी ने अभी तक केवल एक ही फिल्म धड़क में अभिनय किया है, इसके बाद भी उनकी फैंस फालोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है।