जेल प्रशासन पर कैदियों से अवैध वसूली का आरोप, पैसे नहीं देने पर नग्न कर बेदम पिटाई | Jail administration accused of illegal recovery from inmates, beaten naked for not giving money

जेल प्रशासन पर कैदियों से अवैध वसूली का आरोप, पैसे नहीं देने पर नग्न कर बेदम पिटाई

जेल प्रशासन पर कैदियों से अवैध वसूली का आरोप, पैसे नहीं देने पर नग्न कर बेदम पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : November 1, 2019/2:55 am IST

पन्ना, मध्यप्रदेश। पन्ना जिला उप जेल में कैदियों से जेल प्रशासन अवैध वसूली कर रहा है और जो कैदी पैसे नहीं देते उन्हें जमकर पीटा जा रहा ऐसा ही एक मामला तब प्रकाश में आया जब 5 साल की सजा पाए कैदी सुरजीत आदिवासी से 20 हज़ार की मांग की गई और नहीं मिलने पर नग्न कर उसे जमकर पीटा गया।

पढ़ें- हॉस्टल से घर लौट रही छात्रा को अगवा कर जंगल ले गए 5 नकाबपोश, और फिर…

कैदी की मां की इसकी शिकायत जिला एवं सत्र न्यायाधीश, कलेक्टर और एसपी से की जिसके बाद मामले को गंभीरते से लेते हुए कैदी का मेडिकल कराने का आदेश दिया गया। लेकिन जेल प्रशासन ने रात में चोरी छुपे उसका मेडिकल करा दिया और जब डॉक्टरों ने भर्ती करने के लिए कहा तो उसे जेल में बंद कर दिया गया।

पढ़ें- कभी नही देखी होगी ऐसी गुंडागर्दी, प्रेम का रिश्ता ठुकराने पर कॉलेज …

नियमानुसार सूर्य अस्त के बाद जेल नहीं खुलती इसके बावजूद प्रबंधन ने रात में चोरी-छिपे मेडिकल कराया है जो गंभीर मामला है। डॉक्टर का कहना है की मरीज को गंभीर चोटें हैं इसकी सूचना जेलर और कलेक्टर को दी पर बिना बताए और इलाज कराए जेल के प्रहरी ले गए हैं जिसकी शिकायत भी पन्ना कोतवाली को दे दी गई है।

पढ़ें- रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद ​उप निरीक्षक को किया गया लाइन अटैच

श्मशान में घंटों रखा रहा शव

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xD2h4HivAH0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers