जेल ब्रेक कांड, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- अपराधी पकड़े नहीं जा रहे, और जो पकड़े गए वो भाग रहे

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 Jun 2019 12:13 PM, Updated On 23 Jun 2019 12:13 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के नीमच में हुए जेल ब्रेक कांड मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि नशे और बलात्कार के आरोपी जेल से फरार हो रहे हैं, शिवराज सिंह ने कहा कि वैसे भी प्रदेश में अपराधी नहीं पकड़े जा रहे है और जो पकड़े गए थे वे अब भाग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: श्यामगिरी नक्सल हमले की इन मुद्दों पर होगी जांच, विधायक भीमा मंडावी समेत 4 लोगों की हुई थी 

मुख्यमंत्री कमलनाथ की हमीदिया अस्पताल में हुई सर्जरी को लेकर शिवराज सिंह ने कमलनाथ की सर्जरी को लेकर अपने ट्वीट पर कहा है कि मैं हर मामले में राजनीति नहीं करता हूं, मगर मैं यही कहूंगा कि सीएम के साथ-साथ सभी लोगों को समान रूप से वही सुविधाएं मिले जो मुख्यमंत्री को मिली है।

ये भी पढ़ें: बीएसएफ जवान की दो नाबालिग बेटियां लापता, शुक्रवार शाम से नहीं लौटी घर, जांच में जुटी पुलिस

वहीं अवैध उत्खनन के दौरान 5 मजदूरों की मौत पर शिवराज सिंह ने कहा कि नेता अफसर सब मिलकर अवैध उत्खनन में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि 'मैं जब मुख्यमंत्री था तब कार्रवाई करता था, और लोग पकड़े जाते थे। लेकिन अब तो गठजोड़ कर अवैध उत्खनन हो रहा है, और ये व्यापार खूब फल-फूल रहा है'। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे का बचाव करते हुए कहा कि घटना स्थल पर प्रबल पटेल मौजूद नहीं थे, मेरे पास पुख्ता सबूत हैं।

Web Title : Jail Break Case, Former Chief Minister said- The criminals are not being caught, and those caught are running away.

जरूर देखिये