Jail DG sanjay chaudhry purchases Mule in the name of Horse | ये क्या! शासन ने खरीदने कहा था घोड़ा, जेल डीजी खरीद लाए खच्चर, सरकार को लगाया करोड़ों का चूना

ये क्या! शासन ने खरीदने कहा था घोड़ा, जेल डीजी खरीद लाए खच्चर, सरकार को लगाया करोड़ों का चूना

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 22 Jul 2019 09:44 PM, Updated On 22 Jul 2019 09:44 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से एक और बड़ी गड़बड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल ईओडब्ल्यू को जेल डीजी संजय चौधरी के खिलाफ शिकायत मिली है कि उन्होंने खेल विभाग का संचालक रहते हुए स्पोर्ट्स इवेंट के लिए घोड़ों के बजाए खच्चर खरीदे और इस काम में उन्होंने करोड़ों का घोटाला किया है। संजय चौधरी पर सामान खरीदी में लाखों के फर्जी बिल लगाने का भी आरोप है।

Read More: युवाओं को भूपेश सरकार का तोहफा, अब मोबाइल पर मिलेगी रोजगार की जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने जेल डीजी के खिलाफ ईओडब्ल्यू से शिकायत करते हुए कहा है कि संजय चौधरी ने खेल विभाग का संचालक रहते हुए स्पोर्टस इवेंट के लिए घोड़े के बजाए खच्चर खरीदे हैं। इस काम में संजय चौधरी ने शासन को करोड़ों रुपए का चूना लगाया है। वहीं, उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि संजय चौधरी ने खेल विभाग में सामान खरीदने के नाम पर करोड़ों रुपए के फर्जी बिल लगाकर बिल पास करवाया है और करोड़ों का घोटाला किया है।

Read More: तीन दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आएंगे वित्त आयोग के सदस्य, भूपेश सरकार के विकास कार्यों की लेंगे जानकारी

गौरतलब है कि प्रदेश में सत्त पलट होने के साथ ही कई विभागों में गड़बड़ी का खुलासा हुआ है। इन मामलों में सरकार द्वारा गठित ईओडब्ल्यू की टीम जांच कर रही है।

Read More: सांसद संतोष पांडेय ने सदन में की राजनांदगांव रेलवे फुट ओवर ब्रिज को बड़ा करने की मांग, डोंगरगढ़-कटघोरा रेल लाइन को लेकर कही ये बात...

Web Title : Jail DG sanjay chaudhry purchases Mule in the name of Horse

जरूर देखिये