जेल प्रहरी ने अंबेडकर अस्पताल के टेक्नीशियन से की मारपीट, जांच में देरी होने पर हुआ था विवाद | Jail guards beat Ambedkar hospital technician

जेल प्रहरी ने अंबेडकर अस्पताल के टेक्नीशियन से की मारपीट, जांच में देरी होने पर हुआ था विवाद

जेल प्रहरी ने अंबेडकर अस्पताल के टेक्नीशियन से की मारपीट, जांच में देरी होने पर हुआ था विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 22, 2021/1:29 pm IST

रायपुर: प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल अंबेडकर अस्पताल में मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जेल प्रहरी शत्रुघ्न राव ने टेक्नीशियन से मारपीट की है। इस घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया है। वहीं, आक्रोशित डॉक्टरों ने अंबेडकर अस्पताल पुलिस चौकी का घेराव किया है। पुलिस ने जेल प्रहरी को हिरासत में ले लिया है।

Read More: स्पेलिंग तो छोड़िए, गुरुजी को तो जिले के कलेक्टर और शिक्षा अधिकारी का भी नाम नहीं पता, फिर क्या सीखेंगे बच्चे?

मामले को लेकर पुलिस और अंबेडकर अस्पताल प्रबंधन के बीच बैठक हो रही है। बैठक में डीन डॉ विष्णु दत्त,ASP सिटी लखन पटले अन्य अधिकारी मौजूद हैं। बता दें कि इस घटना के बाद अस्पताल में इंमरजेंसी सेवाएं बद कर दी गई है और सभी अधिकारी डीन कार्यालय के सामने डटे हुए हैं।

Read More: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा जसप्रीत सिंह, गणतंत्र दिवस पर लाल किले में हुई हिंसा में था शामिल

मिली जानकारी के अनुसार जेल प्रहरी शत्रुघ्न राव दंतेवाड़ा से बीमार कैदी की जांच कराने लाया था। जांच में देरी होने के चलते प्रहरी शत्रुघ्न और टेक्नीशियन के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद आ​क्रोशित शत्रुघ्न ने टेक्नीशियन की पिटाई कर दी।

Read More: कांग्रेस के गढ़ रहे अमेठी में सांसद स्मृति ईरानी बनाएंगी घर, जमीन की रजिस्ट्री कराने के बाद गांधी परिवार पर साधा निशाना