अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से बंदी हुआ फरार, जेल प्रबंधन ने दो जेलप्रहरी को किया निलंबित | Jail management suspended as absconder escapes from isolation ward of hospital

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से बंदी हुआ फरार, जेल प्रबंधन ने दो जेलप्रहरी को किया निलंबित

अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से बंदी हुआ फरार, जेल प्रबंधन ने दो जेलप्रहरी को किया निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 23, 2020/3:59 pm IST

अंबिकापुर। अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से बंदी फरार हो गया जिसके बाद पुलिस की टीम ने जहां आरोपी बंदी की तलाश शुरू कर दी है तो वहीं जेल प्रबंधन ने इस मामले में दो जेल प्रहरियों को भी निलंबित कर दिया है।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- उपचुनाव के बाद बनेगी हमारी सरकार, किसानों के कर्ज होंगे माफ

दरअसल रीनू शिकारी नाम के आरोपी को पुलिस ने 1 दिन पहले यानी 21 जुलाई को नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 रैपिड टेस्ट कीट के जरिए जांच कराया था। जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आने पर जिसके बाद उसे जेल दाखिल किया गया था।

Read More News: पूर्व मंत्री ने बीजपी छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

लेकिन यहां डॉक्टर ने बंदी के जांच के बाद उसे जेल में दाखिल करने के बजाए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया था। यही कारण है कि जिस दिन बंदी को जेल में शिफ्ट किया गया था। उसी दिन वह अस्पताल से फरार भी हो गया।

Read More News: सस्ता घर खरीदने का अच्छा मौका, LIC ने घटाई ब्याज दरें, इन ग्राहकों को मिलेगा लाभ

आरोपी कटघोरा का रहने वाला है ऐसे में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। इधर जेल प्रबंधन की तरफ से बंदी की सुरक्षा में दो प्रहरी लगाए गए थे। जिन्हें लापरवाही पाए जाने के कारण निलंबित कर दिया गया है।

Read More News: प्रदेश अध्यक्ष सहित ये बड़े नेता नहीं करेंगे पार्टी की बैठकों में शिरकत, कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री के आए थे संपर्क में

बता दें कि यह पहला मामला नहीं जब मेडिकल कॉलेज अस्पताल से कोई बंदी फरार हुआ हो बल्कि इसके पहले एक माह पहले भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल से बंदी फरार हुआ था ऐसे में कहीं ना कहीं बंदी और कैदी की सुरक्षा में लगाए गए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तैनात प्रहरियों की लापरवाही के कारण इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Read More News: इस तारीख के पहले बुलाया जाएगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र, दो सत्रों के बीच नहीं होना चाहिए 6 महीने से अधिक का गैप