कैदी ने नहीं दिए पैसे तो जेल प्रहरी ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल | jail staff beaten prisoner due to not gave money

कैदी ने नहीं दिए पैसे तो जेल प्रहरी ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

कैदी ने नहीं दिए पैसे तो जेल प्रहरी ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 31, 2019/12:16 pm IST

धार: सरदारपुर उप जेल में बंद विचाराधीन से जेल प्रहरी द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जेल प्रहरी ने कैदी से पैसे मांगे और नहीं देने पर वह गुस्सा गया और मारपीट पर उतारू हो गया। कैदी द्वारा पैसे नहीे देने पर प्रहरी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कैदी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर लाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।

Read More: सीएम कमलनाथ ने ली उच्च शिक्षा विभाग के अधिकारियों की बैठक, शिक्षा गुणवत्ता सुधारने दिए 

विचाराधीन कैदी वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि जेल में तैनात जवान संतोष लोधी कैदियों से पैसे की मांग करता है और नहीं दिए जाने पर मारपीट करता है। उसने मुझसे भी पैसे मांगे थे और नहीं देने पर मारपीट की। पिटाई से मेरे हाथ और पीठ पर गंभीर चोटें आई है।

Read More: रेणुका सिंह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल, आदिवासी कल्याण राज्य मंत्री का प्रभार.. देखिए

वहीं, जेल अधीक्षक ने रुपए मांगने वाली घटना से इनकार करते हुए मामला अपने वरिष्ठ अधिकारियों को धार इंदौर व भोपाल सुचना दे दी है। साथ ही सरदारपुर एसडीएम द्वारा जांच कर दोषि पाए जाने पर जवान संतोष को निलंबित करने की बात कही है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/spPUFn-abdY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>