खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, आगामी 3-4 दिनों में आतंकी कर सकते हैं बड़ा धमाका | jais e mohammad planning attack in annatnag like pulwama

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, आगामी 3-4 दिनों में आतंकी कर सकते हैं बड़ा धमाका

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, आगामी 3-4 दिनों में आतंकी कर सकते हैं बड़ा धमाका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 7, 2019/5:28 pm IST

जम्मू कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के नापाक इरादों के मद्देनज़र खुफिया एजेंसियों ने जम्मू-कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया है। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि आने वाले तीन-चार दिनों में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादी फिर से पुलवामा जैसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। खतरे के चलते सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों इस इलाके से एक टाटा सूमो चोरी हुई है। इसी टाटा सूमो का इस्तेमाल आतंकवादी अनंतनाग इलाके में हमला करने के लिए करने के फिराक में है। इस बार भी वे आईईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि आतंकी सुरक्षा प्रतिष्ठानों और सुरक्षा बलों के कैंपो को अपना निशाना बना सकते हैं। आतंकी आने वाले तीन से चार दिनों में बड़ा हमला कर सकते हैं। इस ख़ुफ़िया जानकारी के बाद सभी सुरक्षा बलों को अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पुलवामा में शहीद हुए थे सीआरपीएफ के 40 जवान
बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ने ही ली थी. इस हमले में भी उसने एक ईको कार और आईईडी का इस्तेमाल किया था। जैश ने इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में आतंकी हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।