केंद्र सरकार पर जेटली की बीमारी की खबर छुपाई जाने का आरोप, शाम तक आ सकता है फैसला | Jaitley allegation of being hidden on the Central Government, the decision could come by evening

केंद्र सरकार पर जेटली की बीमारी की खबर छुपाई जाने का आरोप, शाम तक आ सकता है फैसला

केंद्र सरकार पर जेटली की बीमारी की खबर छुपाई जाने का आरोप, शाम तक आ सकता है फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 13, 2019/6:10 am IST

ग्वालियर। पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर ग्वालियर की कोर्ट में दायर याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई की है। फिलहाल कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। दरअसल केंद्र सरकार पर आरोप है कि अरुण जेटली की तबीयत ज्याद खराब है, जिसकी जानकारी केंद्र सरकार नहीं दे रही है।

ये भी पढ़ें: शहीद जवान को राजधानी के एयरपोर्ट पर दी जाएगी श्रद्धांजलि, सीएम ने जताया शोक

एडवोकेट उमेश बोहरे याचिका लगाते हुए कहा है कि पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली को गोपनीय तरीके से लंदन के अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। एडवोकेट ने सरकार से उनका मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है। केंद्र सरकार पर आरोप है कि अरुण जेटली की बीमारी की खबर छुपाई जा रही है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आज करेंगे पीएचई विभाग की समीक्षा बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी 

बता दे कि एडवोकेट उमेश बोहरे ने पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए याचिका लगाई है। उमेश बोहरे अरूण जेटली के साथ सुप्रीम कोर्ट में की है प्रैक्टिस की है, लिहाजा अनुमान लगाया जा रहा है कि शाम तक कोर्ट का फैसला आ सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hTJpKOUuUzc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>