Jaitley's condition critical, Amit Shah will reach hospital in a while, Mayawati arrives to see | जेटली की हालत नाजुक, अमित शाह थोड़ी देर में पहुंचेंगे अस्पताल, मायावती देखने पहुंची

जेटली की हालत नाजुक, अमित शाह थोड़ी देर में पहुंचेंगे अस्पताल, मायावती देखने पहुंची

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 17 Aug 2019 01:05 PM, Updated On 17 Aug 2019 01:05 PM

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की हालत बेहद नाजुक हो गई है। सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें 9 अगस्त से एम्स के वेंटीलेटर में रखा गया है। 10 अगस्त के बाद से जेटली की हेल्थ को लेकर कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि जेटली के फेफड़ों में पानी जमा हो रहा है और डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है। जेटली को देखने मायावती भी अस्पताल पहुंची, अमित शाह भी थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में पाबंदियों पर ढील, टेलीफोन और इंटरनेट सेवा बहाल

शुक्रवार देर रात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी अरुण जेटली का हाल जानने के लिए एम्‍स पहुंचे थे। शाह एक घंटे से अधिक समय तक एम्‍स में मौजूद रहे। इससे पहले शुक्रवार सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तो शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अरुण जेटली से मिलने एम्स पहुंचे थे।

पढ़ें- पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर, आज गृहमंत्री अमित श...

लंबे समय से बीमार चल रहे जेटली से मिलने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह पहुंच चुके हैं। इसके अलावा बीजेपी के कई और नेता और सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री का हाल जानने एम्स पहुंच रहे हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान को जवाब : भारत ने भी रद्द की थार एक्सप्रेस, पाकिस्तान पह...

जेटली को सॉफ्ट टिशू सरकोमा है, जो एक प्रकार का कैंसर होता है। जेटली पहले से डायबिटीज के मरीज हैं। उनका किडनी ट्रांसप्लांट हो चुका है। सॉफ्ट टिशू कैंसर की भी बीमारी का पता चलने के बाद वह इलाज के लिए अमेरिका भी गए थे। उन्होंने मोटापे से छुटकारा पाने के लिए बैरिएट्रिक सर्जरी भी करा रखी है।

पढ़ें- पाकिस्तान की गीदड़ भभकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का करारा जवाब, ...

शराब से भरी टाटा सफारी खाई में गिरी, दो की मौत

Web Title : Jaitley's condition critical, Amit Shah will reach hospital in a while, Mayawati arrives to see

जरूर देखिये