बदमाशों ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, प्रत्यक्षदर्शी बोले- गर्दन के पास गन सटा कर मारी गोली | Jaivardhan Singh, a local BJP leader and representative of Chatra MP in Latehar district

बदमाशों ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, प्रत्यक्षदर्शी बोले- गर्दन के पास गन सटा कर मारी गोली

बदमाशों ने भाजपा सांसद प्रतिनिधि को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, प्रत्यक्षदर्शी बोले- गर्दन के पास गन सटा कर मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 5, 2020/5:35 pm IST

बरवाडीह: झारखंड के बरवाडीह इलाके से भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है। दरसअल रविवार रात को बरवाडीह बस स्टैंड पर भाजपा जिला महामंत्री सह चतरा लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की आज अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर ही जयवर्धन सिंह की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: प्लास्टिक सर्जरी के बाद युवती की मौत पर मंत्री सिंहदेव ने जताया शोक, अधिकारियों को दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश

जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के पास स्थित प्रज्ञा केंद्र के सामने जयवर्धन सिंह बैठे हुए थे। प्रज्ञा केंद्र संचालक ने बताया कि उन्हें आकर बैठे कुछ देर ही हुए थे कि पीछे से दो अपराधी आए और पीठ व गर्दन के पास गन सटा कर गोली मार दी। जिससे वह वहीं गिर गए। गोली मारने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए बस स्टैंड से होते हुए बाजार के मुख्य सड़क से भाग निकले। लोगों ने अपराधियो को पीछा भी किया ,लेकिन दोनों अपराधी पैदल ही फरार हो गए।

Read More: लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, शादी के नाम पर लूट की साजिश का पर्दाफाश, पैसों के लिए लेती थी सात फेरे..मौका मिलते ही हो जाती थी फुर्र !