जयवर्धन सिंह को बनाया जाना चाहिए कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, MLA लक्ष्मण सिंह की कांग्रेस पार्टी को नसीहत | Jaivardhan Singh should be made Congress working president, MLA Laxman Singh's advice to Congress party

जयवर्धन सिंह को बनाया जाना चाहिए कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, MLA लक्ष्मण सिंह की कांग्रेस पार्टी को नसीहत

जयवर्धन सिंह को बनाया जाना चाहिए कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, MLA लक्ष्मण सिंह की कांग्रेस पार्टी को नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 18, 2021/10:17 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून शुरू होने से पहले विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी महंगाई सहित अलग-अलग मुद्दों को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी कर रही है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए विधायक विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: शबरी जलकुंड में डूबने से दो नाबालिग समेत तीन की मौत, एक युवक को पुलिस और गोताखोरों ने बचाया

विधायक लक्ष्मण सिंह ने ग्वालियर चंबल संभाग की जिम्मेदारी युवाओं को देने की वकालत करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह को कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस को बड़ा फैसला लेना चाहिए। 

Read More: देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 41 हजार से ज्यादा नए केस, 518 की गई जान

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में संगठन को मजबूत बनाने के लिए युवाओं को आगे आने का मौका मिलना चाहिए। कार्यकारी अध्यक्ष बनाना कमलनाथ का विशेषाधिकार है। पहले से मौजूद चार कार्यकारी अध्यक्षों की संख्या बढ़ाए जाने की जरूरत ​है। पार्टी में संगठन को मजबूत बनाने के लिए 6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा सकते हैं।

Read More: मिसाल : बेटा मोदी सरकार में बना मंत्री, मां-बाप दूसरे के खेतों में आज भी करते हैं मजदूरी

 
Flowers