जम्मू-कश्मीर पर पाक की बौखलाहट, भारत को परमाणु हमले की गीदड़ भभकी

 Edited By: Arjun Bartwal

Published on 18 Aug 2019 12:42 PM, Updated On 18 Aug 2019 12:42 PM

नई दिल्ली | जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट साफ दिख रही है, हर तरह के जतन करने के बाद नापाक पाकिस्तान अब कश्मीर पर परमाणु हमले की धमकी दे रहा है। बता दें कि पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने गीदड़भभकी दी है और कहा है कि कश्मीर पर परमाणु हमले का खतरा है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कश्मीर स्थिति पर देश के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में बात कही।

Read More: पाकिस्तान को करारा जवाब, सेना की कार्रवाई में पाक चौकी ध्वस्त, नौशेरा में 1 जवान शहीद

मेजर जनरल गफूर का कहना था कि जिस पर तरह भारत कश्मीर मसले पर आगे बढ़ रहा है, तो हम भी विकल्प को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।  मेजर जनरल गफूर ने कश्मीर को न्यूक्लियर प्वॉइंट बताया और कहा कि  दुनिया को भारत के रक्षा मंत्री की ओर से परमाणु हथियार के प्रयोग वाले बयान पर गौर करने की जरूरत है।

Read More: सहयोगी दल शिवसेना पर केंद्रीय मंत्री गडकरी का करारा प्रहार, मुंबई महानगरपालिक...

आपको जानकारी देते चलें कि जम्मू-कश्मीर में हालात अब सामान्य हो रहे हैं, प्रशासन ने भी कई इलाकों में सख्ती में कमी की है, शनिवार को पूरे घाटी में BSNL लैंडलाइन सेवा बहाल की गई है.

Read More: कांग्रेस में अयोग्य करार दिए गए नेता ने खरीदी 11 करोड़ की रोल्स रॉय...

Web Title : Jammu and Kashmir | Article 370 | Indian Defence Minister's Remark on no first use nuclear policy irresponsible : Pakistan

जरूर देखिये