बांदीपोरा में पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी | Jammu Encounter:

बांदीपोरा में पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बांदीपोरा में पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : September 22, 2018/3:56 am IST

जम्मू। जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सुरक्षाबलों ने बांदीपोरा में पांच आतंकियों को मार गिराया। इनमें से तीन आतंकियों को शुक्रवार को ढेर किया गया, जबकि दो आतंकियों को बीती रात ढेर किया गया। आतंकियों की घुसपैठ की सूचना पर फोर्स ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकियों ने उन पर गोलियां चला दी। 

पढ़ें-राफेल डील पर नया खुलासा, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा- भारत सरकार ने सुझाया था रिलायंस का नाम

इसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक के बाद एक आतंकी ढेर होते गए। इस मुठभेड़ में अब तक 5 आतंकी मारे जा चुके हैं। इन पांचों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। वहीं, शुक्रवार को आतंकियों ने 4 स्थानीय पुलिसकर्मियों को उनके घर से अगवा किया और उनमें से तीन की हत्या कर दी। आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को छोड़ भी दिया। जिन तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की गई है, उनमें दो SPO और कॉन्स्टेबल शामिल हैं। जबकि फयाज़ अहमद भट्ट को आतंकियों ने छोड़ दिया।

पढ़ें- एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई गंभीर

 21-Sep-18 05

अभी 3 दिन पहले ही कुलगाम में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि इस मुठभेड़ के बाद इलाके में हिंसा भी हुई थी, जिसमें कई स्थानीय नागरिक घायल हुए थे। वहीं, दूसरी ओर सीमापार से भी सीजफायर की घटनाओं पर विराम नहीं लग सका है। घाटी के अंदर और सीमा पर दोनों ही छोर से सुरक्षाबलों को चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। आतंकियों की घुसपैठ और घात लगातर किए गए हमलों के आंकड़ों में लगातार इजाफा हुआ है।

 

वेब डेस्क, IBC24