शिवराज ने कहा-‘बंटाधार’ ने मप्र को बना दिया था गड्ढों का प्रदेश,आज थम जाएगी जन आशीर्वाद यात्रा

Reported By: Sanjeet Tripathi, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 25 Oct 2018 02:48 PM, Updated On 25 Oct 2018 02:48 PM

जबलपुर मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा आज (25 अक्तूबर) को थम जाएगी। यात्रा प्रभारी प्रभात झा ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन के चलते यात्रा में 7 दिन का व्यवधान हुआदुर्गा पूजा और गणेश पूजा के चलते भी यात्रा में रुकावट अआई थी। उन्होंने कहा कि फिर भी बची हुई सीटों पर मुख्यमंत्री किसी ना किसी रूप में जाएंगे।

प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर जन आशीर्वाद ना पहुंचने पर प्रभात झा ने कहा कि 182 सीटों तक जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची है। बाकी सीटों को भी किसी ना किसी तरह कवर करेंगेवहीं जनआशीर्वाद यात्रा में सिहोरा पहुंचे मुख्यमंत्री सभा में कहा कि सडकों पर आपने स्नेह प्यार और आशीर्वाद दिया हैगर्मी उमस में आप आशीर्वाद देने आए हैं, मैं विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा

यह भी पढ़ें : रिपोर्ट में दावा, आईफोन पर हो रही ट्रंप की हर बातचीत को सुन रहे हैं रुस और चीन 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में प्रदेश में सड़केंहीं थीं। बंटाधार दिग्विजय सिंह ने गड्ढों का प्रदेश बनाकर रख दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि दीवाली के दिन किसी घर में अंधेरा नहीं होगाहर घर में बिजली होगी। उन्होंने कहा कि सिहोरा में सिंचाई का एरिया बढ़ेगा। कांग्रेस ने न गांव देखे, न गलियां, किसान की बात करते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं कि गेंहू की बालियां कैसे लगती हैं।

शिवराज ने कहा कि आचार संहिता का माहौल है इसलिए ज्यादा नही बोलूंगा लेकिन ज्यादा दूंगाकांग्रेस ने धेला नहीं दिया, किसानों को पसीने की पूरी कीमत दी जाएगीभावांतर के तहत खातों में 701 करोड़ रुपये पहुंचाए है। उन्होंने कहा कि हमने व्यापारियों के लिए योजनाएं बनाई है, बच्चो से मेरा संबंध अटूट बन गया हैभांजे मुझे आई लव यू बोलते हैं।

यह भी पढ़ें : सियासत में किस्मत आजमाने थानेदार ने दिया इस्तीफा, भाजपा से टिकट की आस 

उन्होंने कहा कि बंटाधार ने शिक्षा का भी बंटाधार किया। शिक्षा की व्यवस्था चौपट कर कांग्रेस ने महापाप किया है। कांग्रेस ने एक पीढ़ी को बर्बाद किया है। उन्होंने कहा कि ये गरीबी खत्म करने का महायज्ञ हैहमने तय किया है कि आयुषमान भारत योजना से हर एक को लाज मिले

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Jan Ashirwad Yatra :

जरूर देखिये