बुधवार को आयोजित जन चौपाल स्थगित, कल मुख्यमंत्री निवास पर होना था आयोजन | Jan Chaupal adjourned Tomorrow was to be held at Chief Minister's residence

बुधवार को आयोजित जन चौपाल स्थगित, कल मुख्यमंत्री निवास पर होना था आयोजन

बुधवार को आयोजित जन चौपाल स्थगित, कल मुख्यमंत्री निवास पर होना था आयोजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 9, 2019/8:32 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार को आयोजित की जाने वाली जन चौपाल को स्थगित कर दिया गया है। बुधवार 10 जुलाई को कल मुख्यमंत्री निवास पर ये जनचौपाल आयोजित होना थी। जनचौपाल के तहत भेंट-मुलाकात का आयोजन अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया है।

ये भी पढ़ें- IED की चपेट में आया पिकअप वाहन, गाड़ी में सवार 4 ग्रामीण घायल

बुधवार को मुख्यमंत्री की जनचौपाल स्थगित हो गयी है। अपरिहार्य कारणों से जन चौपाल स्थगित करने की बात कही गई है। हालांकि सीएम भूपेश बघेल की मां के निधन की वजह से जन चौपाल भेंट-मुलाकात का कार्यक्रम रद्द किया गया है। मुख्यमंत्री ने सप्ताह में बुधवार के दिन भेंट मुलाकात के कार्यक्रम की शुरुआत की है, जिसके तहत कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या को लेकर सीधे मुख्यमंत्री से मिल सकता है और अपनी बातों को रख सकता है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ देश का पहला राज्य जहां ग्रामसभा के सदस्य DMF के गवर्निंग ब…

इस समस्या के तहत मौके पर उसके निराकरण की कोशिश की जाती है, वहीं विभागीय प्रक्रिया से पूरे होने वाले कार्यक्रमों को तत्काल संबंधित विभागों को फारवर्ड भी कर दिया जाता है। पिछले सप्ताह से इसकी शुरुआत हुई थी, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात अपनी समस्याओं को रखा था।

ये भी पढ़ें- शराब दुकान बंद करवाने JCCJ कार्यकर्ताओं का आमरण अनशन, अमित जोगी ने …

मुख्यमंत्री भूपेश का ये जनचौपाल इस सप्ताह तक के लिए स्थगित किया गया है। हालांकि मानसून सत्र की वजह से अगले सप्ताह के जन चौपाल को लेकर अभी तक कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/w6q6wvt0PzQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>