जांजगीर-चाम्पा: विधायक गन चोरी मामले में नहीं हो सका नार्को टेस्ट | Janjgir-Champa: Narco test could not be done in case of gun robbery

जांजगीर-चाम्पा: विधायक गन चोरी मामले में नहीं हो सका नार्को टेस्ट

जांजगीर-चाम्पा: विधायक गन चोरी मामले में नहीं हो सका नार्को टेस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 24, 2017/7:41 am IST

जांजगीर-चाम्पा के सक्ती विधायक डॉ. खिलावन साहू के पीएसओ दिलीप कश्यप की गन चोरी के मामले में पुलिस, ड्राइवर भागवत राठौर उर्फ ननकी को नार्को टेस्ट के लिए गुजरात के गांधीनगर ले गई थी, लेकिन मजिस्ट्रियल गाइड लाइन के अभाव में पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा और नार्को टेस्ट नहीं हो सका। अब जिले की पुलिस, रायपुर पुलिस से गाइड लाइन संबंधी मदद लेगी। इसके बाद ड्राइवर को एक बार फिर पुलिस, गांधीनगर लेकर जाएगी। पुलिस का यह भी कहना है कि जरूरत पड़ी तो पीएसओ दिलीप कश्यप का भी नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पीएसओ की गन चोरी के मामले को 3 महीने हो गए हैं, जिसके बाद जांच में कुछ हाथ लगने पर पुलिस ने नार्को टेस्ट कराने का फैसला लिया है। 

छग: खडे़ ट्रक में घुसी स्कूल बस, बच्चे घायल, कंडक्टर की मौत

दरअसल, 11 सितम्बर को विधायक के घर नगरदा गांव से पीएसओ की गन गायब हो गई थी. बाराद्वार थाने में रिपोर्ट के मुताबिक, पीएसओ दिलीप कश्यप अपने कमरे में सोया हुआ था, उस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने गन पार कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने कई लोगों का बयान लिया, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. लिहाजा, पुलिस ने नार्को टेस्ट का फैसला लिया है. अब बाराद्वार पुलिस, ड्राइवर भागवत राठौर उर्फ ननकी का नार्को टेस्ट कराएगी. बाराद्वार टीआई, ड्राइवर को लेकर गांधीनगर भी गई, लेकिन मजिस्ट्रियल गाइड लाइन के अभाव में नार्को टेस्ट नहीं हो सका. अब सभी औपचारिकता के बाद पुलिस, कुछ दिनों बाद फिर गांधीनगर जाएगी।