जनपद पंचायत नगरी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का चुनाव आज, 13 मई को पारित हुआ था अविश्वास प्रस्ताव | Janpad Panchayat Nagari President, Vice Presidential election today,Was abolished on May 13

जनपद पंचायत नगरी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का चुनाव आज, 13 मई को पारित हुआ था अविश्वास प्रस्ताव

जनपद पंचायत नगरी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का चुनाव आज, 13 मई को पारित हुआ था अविश्वास प्रस्ताव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 3, 2019/8:23 am IST

धमतरी। नगरी जनपद पंचायत में नगरी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के लिए सोमवार को मतदान होना है। नगरी अध्यक्ष पद पर पूर्व विधायक अशोक सोम का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। सुरक्षा को लेकर बिलभदर के फार्म हाउस में 21 जनपद सदस्यों को ठहराया गया है, ताकि किसी प्रकार से कोई समर्थक सदस्य किसी के बहकावे में न आएं।

ये भी पढ़ें: नगरीय निकाय चुनाव पर कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, कर्मचारियों के 

बता दे कि 13 मई को अविश्वास प्रस्ताव पारित हुआ था, जिसमें जनपद अध्यक्ष पिंकी शिवराज शाह और उपाध्यक्ष रामदयाल साहू की हार हुई थी। वहीं कांग्रेस के अशोक सोम के पक्ष में 23 में से 21 सदस्य हैं, जिसके चलते उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें: दो दिनी सरगुजा दौरे पर रवाना हुए सीएम, महाधिवक्ता विवाद पर दी सफाई

इधर बीजेपी ने चुनाव प्रक्रिया को असंवैधानिक बताते हुए चुनाव का बहिष्कार किया है। गौरतलब है कि 28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव का फैसला सही पाया गया, और 28 मार्च को अविश्वास प्रस्ताव लाना सही ठहराया गया। वहीं कलेक्टर ने 30 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव लाने के निर्देश पर मुहर लगा दी थी, जिसके बाद 13 मई को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग का आदेश हुआ।

 
Flowers