ज्ञापन सौंपने गए JCC के कार्यकर्ताओं को महिला अधिकारी ने कहा- अगली बार शराब पीकर मत आना, मचा बवाल | Janta congress chhattisgarh workers protest against women DFO officer

ज्ञापन सौंपने गए JCC के कार्यकर्ताओं को महिला अधिकारी ने कहा- अगली बार शराब पीकर मत आना, मचा बवाल

ज्ञापन सौंपने गए JCC के कार्यकर्ताओं को महिला अधिकारी ने कहा- अगली बार शराब पीकर मत आना, मचा बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 7, 2019/4:45 am IST

बिलासपुर/लोरमी। यूं तो सरकार अपने अधिकारियों से जनता से अच्छा व्यवहार करनें और उसके प्रति जवाबदेह बननें की नसीहतें देती रहती है। लेकिन सरकारी नसीहतों का उनके अधिकारियों पर कितना असर होता है इसका एक नमूना लोरमी इलाकें में देखनें को मिला। दरअसल अपनी कारगुजारियों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाला अचानकमार टाइगर रिजर्व इन दिनों यहां पदस्थ अधिकारियों के दुर्व्यवहार की वजह से सुर्खियों में है। ताजा मामला जेसीसीजे के कार्यकर्ताओं से जुड़ा है।

Read More news: ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए, फिर…:

अचानकमार टाइगर रिजर्व में हो रहे निर्माण कार्यों में गड़बड़ी और भ्रष्टाचार से जुड़े मामले की शिकायत को लेकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के पार्टी के पदाधिकारी ज्ञापन देनें एटीआर कार्यालय गये हुए थे। इस दौरान नवपदस्थ महिला डीएफओ विजया रात्रे को जोगी पार्टी के लोगों नें ज्ञापन दिया। जेसीसीजे के ब्लाक अध्यक्ष राकेश छाबड़ा का आरोप है कि ज्ञापन देनें के दौरान महिला डीएफओ विजया रात्रे नें कार्यकर्ताओं का अपमान करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की।

Read More news: नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर दी आत्महत्या की धमकी, तीसरी बार जमानत याचिका खारिज

अधिकारी नें नसीहत देनें के अंदाज में अगली बार शराब नहीं पीकर आनें जैसे विवादित बात की। नाराज जोगी कांग्रेस के लोगों का कहना है कि जिम्मेदार महिला अधिकारी के द्वारा ज्ञापन देनें पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं पर झूठा आरोप लगाया गया। जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुंची है।

Read More news: पूर्व जनपद CEO को 4 साल कारावास, फर्जी बिल लगाकर किया था 10.65 लाख रुपए का गबन

जोगी कांग्रेस के नेताओं नें इस घटना के बाद एटीआऱ कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान मीटिंग लेनें पहुंचे सीसीएफ वाइल्ड लाइफ पीके केशर नें बीच-बचाव कर मामले को सुलझानें की कोशिश की गई। वहीं पुरे मामले पर महिला अधिकारी के रवैय्ये से लोगों में खासी नाराजगी देखी गई। इस मामले को लेकर जब एटीआर के डिप्टी डायरेक्टर विजया कुर्रे से बात करनें और उनका पक्ष जाननें की कोशिश की गई तो वो मीडिया के कैमरे के सामनें कुछ भी कहनें से साफ इंकार कर दिया। वहीं सीसीएफ वाइल्ड लाइफ नें कहा कि बहुत अधिक संख्या में लोग ज्ञापन देनें आ गये थे। जिस दौरान महिला अधिकारी को शराब पीकर आनें की आशँका हुई जिस पर उन्होनें ज्ञापन देनें वालों से आपत्ति दर्ज करायी। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/GNZBnJ7lXvw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>