14-15 मार्च को गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह? जानिए कौन है हसीना जिसके साथ लेंगे सात फेरे | Jasprit Bumrah to tie the knot in Goa on 14-15 March?

14-15 मार्च को गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह? जानिए कौन है हसीना जिसके साथ लेंगे सात फेरे

14-15 मार्च को गोवा में शादी के बंधन में बंधेंगे जसप्रीत बुमराह? जानिए कौन है हसीना जिसके साथ लेंगे सात फेरे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 8, 2021/5:23 pm IST

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में शादी करेंगे। हालांकि अभी जसप्रीत बुमराह ने इस बात का अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। ये खबर सामने आने के बाद अब लोगों में इस बात की उत्सुकता है कि आखिर दुल्हन कौन है? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि बुमराह किसके साथ शादी कर रहे हैं…

Read More: Women’s Day 2021: पूर्व सीएम रमन सिंह के हाथों सम्मानित हुए कोरोना वॉरियर्स, BJP महिला मोर्चा ने किया सम्मान

स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा ​की रिपोर्ट के अनुसार जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। बता दें कि संजना आईपीएल एंकर हैं और वो वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं।

Read More: दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स के सामने रखा 90 रनों का लक्ष्य, आज मैच देखने उमड़ी महिलाओं की भीड़

संजना गणेशन इंजीनियरिंग भी कर चुकी हैं हालांकि उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं।

Read More: JEE Main Result 2021 का रिजल्ट जारी, यहां देखें परिणाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)