CAB को लेकर जावेद जाफरी ने ट्वीट कर कहा- 'एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया' | Javed Jaffrey tweet about CAB, 'Converted a common Hindustani to Muslim'

CAB को लेकर जावेद जाफरी ने ट्वीट कर कहा- ‘एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया’

CAB को लेकर जावेद जाफरी ने ट्वीट कर कहा- 'एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 14, 2019/11:32 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। इस विरोध की आंच अब बॉलवुड पर भी दिख रही है। कुछ सितारे ऐसे हैं जो इसके पक्ष में है तो वहीं कुछ ने खुलकर सीएबी का विरोध सोशल मीडिया के जरिए किया। स्वरा भास्कर और जीशान के अलावा जावेद जाफरी ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात सोशल मीडिया पर रखी है।

Read More News:जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने गैर-BJP शासित राज्यों के CM से की अपील…

जावेद जाफरी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट की तस्वीर में लिखा है, ‘इस्लामी नाम, नमाजी बाप, खुदा का ताब, जो कर न सका…एक कागज के पुरजे ने वो काम कर दिया, एक आम हिंदुस्तानी को मुसलमान कर दिया।’ बता दें कि ये कौसर मुनीर की पंक्तियां हैं।

Read More News:‘आप’ से जुड़ेंगे जेडीयू के बागी प्रशांत किशोर? सीएम केजरीवाल ने ट्व…

बता दें कि इससे पहले भी जावेद इस मुद्दे को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। जावेद ने एक ट्वीट में लिखा था, ‘क्या CAB ड्राइवर से यह अपेक्षा नहीं की जाती कि जहां पैसेंजर जाना चाहे वहां लेकर जाए न कि जहां वह ले जाना चाहता है?’ इस तरह जावेद जाफरी ने नागरिकता संशोधन विधेयक पर तंज कसा था।

Read More News:मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है, सही बात बोलने के लिए नह…

इससे पहले एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट कर NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन को सही ठहराया है। जीशान ने ट्वीट में लिखा है- असम से वीडियोज नहीं आ ही नहीं पा रहे। जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- #jamia के दोस्तों, लड़ाई जारी रखना, जल्द मैं भी आऊंगा साथ जुड़ने।

Read More News:कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, ‘बीेजेपी है त…