जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ के नेतृत्व में झाबुआ चुनाव जीतने का किया दावा, सिंधिया और दिग्विजय के बयान पर दी सफाई | Jayawardhan Singh claims to win Jhabua election under Kamal Nath's leadership

जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ के नेतृत्व में झाबुआ चुनाव जीतने का किया दावा, सिंधिया और दिग्विजय के बयान पर दी सफाई

जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ के नेतृत्व में झाबुआ चुनाव जीतने का किया दावा, सिंधिया और दिग्विजय के बयान पर दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 12, 2019/4:53 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कमलनाथ सरकार के नेतृत्व में झाबुआ उपचुनाव में जीत का दावा किया है। वहीं सिंधिया और दिग्विजय सिंह के आरोप पर सफाई भी दी है।

पढ़ें- घाटी में पटरी पर लौटी जिंदगी, आज से बहाल की जा सकती है मोबाइल सेवा

दो लाख तक के कर्जमाफ नहीं होने के सिंधिया के बयान पर जयवर्धन सिंह ने कहा है कि जल्द ही किसानों के दो लाख रूपए तक के कर्ज माफ किए जाएंगे। वहीं दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है और कहा कि एक हजार गोशालाओं का निर्माण कर जल्द ही सड़कों पर रहने वाली गायों को शिफ्ट किया जाएगा।

पढ़ें- एसबीआई ने ग्राहकों को दिया झटका, एफडी पर ब्याज दरों में कटौती.. देखिए

वहीं जयवर्धन ने सरकार के कामकाम पर सवाल उठाने वाले नेताओं के बयान पर चुप्पी साधी। निकाय चुनाव की प्रणाली पर बयान देते हुए जयवर्धन ने कहा कि इस प्रणाली से किसी पार्टी का फायदा नहीं बल्कि पार्षदों की सुनवाई एक समान होगी। भोपाल की तर्ज पर इंदौर में भी दो महापौर की मांगों का खंडन किया।

पढ़ें- शीला ​दीक्षित के बेटे का सनसनीखेज आरोप, कहा- पीसी चाको हैं मेरी मां…

जीरम मामले में नेताओं के नार्को टेस्ट से सियासी बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AaYL3qZ936U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>