आपस में भिड़े जेसीसीजे और कांग्रेस कार्यकर्ता, मंत्री अमरजीत भगत और पूर्व महापौर के डोमरू रेड्डी ने डाला वोट | JCCJ and Congress workers, ministers Amarjeet Bhagat and former Mayor K. Domroo Reddy cast vote against each other

आपस में भिड़े जेसीसीजे और कांग्रेस कार्यकर्ता, मंत्री अमरजीत भगत और पूर्व महापौर के डोमरू रेड्डी ने डाला वोट

आपस में भिड़े जेसीसीजे और कांग्रेस कार्यकर्ता, मंत्री अमरजीत भगत और पूर्व महापौर के डोमरू रेड्डी ने डाला वोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 21, 2019/10:13 am IST

अंबिकापुर। अम्बिकापुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नम्बर 39 में मतदान के दौरान विवाद हुआ है, यहां आपस में जेसीसीजे और कांग्रेस के कार्यकर्ता​ भिड़ गये। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है, दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की।

ये भी पढ़ें: 5 ट्रिलियन इकोनॉमी तभी फायदेमंद, जब हर इंसान की बुनियादी जरूरतें पूरी हों: सीएम बघेल

वहीं सीतापुर में मंत्री अमरजीत भगत ने मतदान किया है, उन्होने सीतापुर के पोलिंग बूथ क्रमांक 4 में मतदान किया। इस दौरान उन्होने पूर्ण बहुमत के साथ जीत का दावा किया है। IBC24 के माध्यम से मंत्री अमरजीत ने लोगों से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा का मंगलुरु दौरा, 6 बज…

इसके अलावा चिरमिरी नगर निगम में पूर्व महापौर डोमरु रेड्डी ने मतदान किया है, उन्होने वार्ड क्रमांक 14 के मतदान केंद्र क्रमांक 28 में वोट डाला है। इस दौरान उन्होने भी नगर निगम चिरमिरी में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: मुस्लिम धर्मगुरू ने नागरिकता कानून पर दिया बयान, मु…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GmHJPnlX-ac” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>