अजीत जोगी का बड़ा बयान, कहा- 30 साल तक मेरे नाम पर जनता ने कांग्रेस को दिया वोट

Reported By: Rajkumar Sahu, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 14 Apr 2019 10:57 PM, Updated On 14 Apr 2019 10:49 PM

जांजगीर-चांपा: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जोरों पर है, जिसके चलते छत्तीसगढ़ की सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार अभियान के तहत पूर्व सीएम अजीत जोगी और बसपा प्रमुख मायावती छत्तीसगढ़ के जांज​गीर-चांपा पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि 30 साल तक जनता जोगी के नाम पर कांग्रेस को वोट देती आई है।

Read More: Watch Video: आजम खान भूले शब्दों की मर्यादा, जया प्रदा का नाम लिए बिना ही भरी सभा में कही ये शर्मनाक बात...

जोगी ने कहा कि जब तक वे कांग्रेस में थे, तब तक पंजा मतलब, अजीत जोगी था। 30 साल तक ऐसा ही चला। इस तरह विधानसभा चुनाव में लोगों ने अजीत जोगी को वोट देने के नाम पर पंजा में वोट दे दिया। इस तरह अजीत जोगी के नाम का फायदा कांग्रेस को मिला। लोगों से पूछने पर बोलते हैं, अजीत जोगी को वोट दिए हैं, वोट किसमें डाले तो लोग बोलते पंजा को वोट दिए। अजीत जोगी ने कहा कि मेहनत जेसीसीजे और बसपा ने की और फायदा कांग्रेस को मिला। जांजगीर में अजीत जोगी के बयान के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। जोगी के इस बयान पर फिलहाल कांग्रेस की प्रतिक्रिया नहीं आई है। जोगी ने यह भी कहा कि कांग्रेस को सरकार चलाना नहीं आता, छत्तीसगढ़ का खजाना खाली हो गया है।

Read More: माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति सहित 20 लोगों के खिलाफ EOW ने दर्ज किया FIR

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को राजिम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जोगी और भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 में भाजपा 15 की जगह महज 3 सीट पर ही सिमट जाती, अगर जोगी ने भाजपा का साथ नहीं दिया होता। हालांकि डॉ रमन सिह, बृजमोहन अग्रवाल और विद्यारतन भसीन सीधे जीते हैं, लेकिन शेष 12 सीटों पर जोगी ने मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया था। त्रिकोणीय मुकाबले का लाभा भाजपा को मिला और प्रदेश में 15 सीटों में जीत दर्ज की। इस दौरन उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के छोटा आदमी वाले बयान पर यू-टर्न मारने की बात को लेकर कहा कि "कमान से निकला हुआ तीर और जुबान से निकला हुआ शब्द कभी वापस नहीं आता।" उनकी बातें ऑन रिकॉर्ड है जो उनके दिल में था, जुबां पर आ गया। अब वो कितना भी सफाई दे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Read More: टिकट वितरण को लेकर सामने आई BJP नेता की नाराजगी, दी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी

वहीं, मायावती जांजगीर के हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर बीएसपी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की। इसके साथ ही बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार किया। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस दौरान कई बड़ी घोषणाएं भी की। मायावती ने ऐलान किया है कि अगर उनकी पार्टी सरकार में आती है तो सबसे पहले गरीबों को स्थायी रोजगार देगी न की कांग्रेस की तरह 6 हजार देगी। उन्होंने कहा कि रोजगार से विकास होता है, बसपा का इसी पर फोकस है।

Web Title : JCCJ chief Ajit Jogi says- Congress taking benefit of my name from last 30 year

जरूर देखिये