JCCJ प्रमुख रेणु जोगी का मेदांता अस्पताल में हुआ सफल ऑपरेशन, अमित जोगी ने फेसबुक पर दी जानकारी | JCCJ chief Renu Jogi's successful operation in Medanta Hospital Amit Jogi tweeted information

JCCJ प्रमुख रेणु जोगी का मेदांता अस्पताल में हुआ सफल ऑपरेशन, अमित जोगी ने फेसबुक पर दी जानकारी

JCCJ प्रमुख रेणु जोगी का मेदांता अस्पताल में हुआ सफल ऑपरेशन, अमित जोगी ने फेसबुक पर दी जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 22, 2021/8:20 am IST

रायपुर । छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत अजीत जोगी की पत्नी और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की अध्यक्ष डॉ. रेणु जोगी का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ है। अमित जोगी ने ट्वीट कर बताया कि जीआई सर्जरी के अध्यक्ष आदर्श चौधरी ने लेप्रोस्कोपिक पद्धति  से आंत  से 6.5 सेमी का ट्यूमर सफलतापूर्वक निकाल लिया है। सर्जरी लगभग 4 घंटे तक चला। रेणु जोगी अभी पोस्ट ऑपरेशन कक्ष में हैं, अमित जोगी ने सभी की शुभेच्छाओं के लिए धन्यवाद दिया है।

Read More News: अबकी बार…आंकड़ों पर आर-पार! क्या वाकई छिपाए जा रहे हैं कोरोना से मौत के आंकड़े?

इससे पहले रेणु जोगी के बेटे और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बताया कि आज रूटीन चेकअप के बाद सभी जरूरी टेस्ट करा लिया गया है। सब कुछ सामान्य है।
Read More News: इस पेड़ पर फलते हैं ‘गुलाब जामुन’, शुगर कंट्रोल करने के लिए माना जाता है उपयोगी, जानिए पूरी डिटेल

Read More News: किसानों को 'न्याय'....भूपेश सरकार ने एक बार फिर 'जो कहा वो किया

बता दें कि  रेणु जोगी के ट्यूमर की जानकारी रायपुर में हुई एक जांच के दौरान सामने आई। उसके बाद डॉक्टरों ने मेदांता में ही सर्जरी कराने की सलाह दी थी। अमित जोगी बुधवार को ही उन्हें लेकर दिल्ली रवाना हो गए थे।