वेल्लोर के CMC अस्पताल में भर्ती हुए अमित जोगी, जानिए पूरी बात... | JCCJ Leader Amit Jogi Admit in CMC Hospital Vellore

वेल्लोर के CMC अस्पताल में भर्ती हुए अमित जोगी, जानिए पूरी बात…

वेल्लोर के CMC अस्पताल में भर्ती हुए अमित जोगी, जानिए पूरी बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : November 6, 2019/2:22 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटै और जेसीसीजे नेता अमित जोगी को मंगलवार को वेल्लोर के सीएमसी मं भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि जोगी को क्यों भर्ती कराया गया है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें 6 दिन तक एडमिट करने का फैसला लिया है। बता दें कि जेल यात्रा के दौरान अमित जोगी की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद वे लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

Read More: मूलभूत सुविधाओं को लेकर विधायक डॉ विनय जायसवाल ने SECL के GM को लगाई फटकार, कही ये बात…

अस्पताल के डॉक्टरों ने मंगलवार को अमित जोगी का मेडिकल बुलेटिन जारी किया था। जोगी के नूरॉलॉजिस्ट प्रोफेसर डॉ विवेक के मैथ्यू ने आज शूक्षमता से अमित जोगी की मेडिकल हिस्ट्री, जांच रिपोर्ट्स इत्यादि का अध्ययन और उनका पूर्व में उपचार कर रहे चिकित्सकों से चर्चा करने उपरांत कल से उन्हें अस्पताल में अगले छः दिनों तक भर्ती करने का निर्णय लिया है। इस दौरान विभिन्न विभागों के विशेषज्ञों द्वारा जोगी की जांच की जाएगी एवं आगे का उपचार तय किया जाएगा।

Read More: वकील-पुलिस विवाद : आईपीएस एसोसिएशन ने जताया विरोध, सरकार से की सुरक्षा मांग

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/post.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Famitjogi%2Fposts%2F1623034417833758&width=500″ width=”500″ height=”280″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allow=”encrypted-media”></iframe>

Read More: प्रभारी मंत्री के कथित भतीजे ने जिला पंचायत CEO से की गाली-गलौज, दे डाली धमकी, जानिए पूरी बात…

गौरतलब है कि पिछले दिनों नागरिकता छिपाने के आरोप में अमित जोगी को जेल जाना पड़ा था। जेल जाने के कुछ ही घंटे बाद ही अमित जोगी की तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पातल ले जाया गया था। साथ ही बिलासपुर और रायपुर के अस्पतालों में भी जोगी का उपचार करवाया गया था। ज्ञात हो कि इस दौरान अमित जोगी ने डॉक्टरों को बताया था कि उन्हें मिर्गी का दौरा भी पड़ता है।

Read More: बर्खास्त पुलिसकर्मियों की पिटीशन पर रिपोर्ट तलब, नक्सलियों ने लूटे थे हथियार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xj851S3W8lw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>