जीरम केस, एसआईटी ने प्रत्यक्षदर्शी कांग्रेस नेता का दर्ज किया बयान | Jeeram attack, SIT records statement of eyewitness Congress leader

जीरम केस, एसआईटी ने प्रत्यक्षदर्शी कांग्रेस नेता का दर्ज किया बयान

जीरम केस, एसआईटी ने प्रत्यक्षदर्शी कांग्रेस नेता का दर्ज किया बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 4, 2020/8:23 am IST

रायपुर। जीरम नक्सली हमले के प्रत्यक्षदर्शी कांग्रेस नेता दौलत रौहड़ा का एसआईटी ने बयान दर्ज कर लिया है। SIT ने भिलाई जाकर कांग्रेस नेता का बयान लिया है। जितेंद्र मुदलियार की रिपोर्ट पर एसआईटी मामले की जांच कर रही है।

भूमि पूजन से पहले भगवा मय हुआ राजधानी || और देखिए 1 बजे तक की दूसरी बड़ी खबरे

भूमि पूजन से पहले भगवा मय हुआ राजधानी || और देखिए 1 बजे तक की दूसरी बड़ी खबरे

Posted by IBC24 on Tuesday, August 4, 2020

 

पढ़ें- एक के बाद एक कई धमाकों से दहले लोग, चोर ने चोरी के बाद पटाखा दुकान …

बता दें एनआईए ने हमले के प्रत्यक्षदर्शियों को बयान दर्ज कराने के लिए पहले नोटिस जारी किया था। एनआईए की ओऱ से हमले में दिवंगत कांग्रेस नेता विद्याचरण शुक्ल के समर्थक दौलत रौहड़ा और कांग्रेस नेता रेहान खान के साथ ड्राइवर वसीम को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने बुलाया गया था।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में BJYM आज घर-घर भगवा लहराएंगे, राम मंदिरों में दीप जलाक

पहले इन दोनों नेताओं ने बयान देने से इनकार किया दिया था। दोनों नेताओं ने कहा था कि, हमें एनआईए पर नहीं, एसआईटी की जांच पर भरोसा है, इसलिए हम एनआईए को बयान नहीं देंगे, लेकिन नोटिस पर उपस्थिति दर्ज कराने एनआईए दफ्तर पहुंचे थे।

पढ़ें- रक्षाबंधन पर ‘गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में दर्ज हुआ छत्तीसगढ़ …

अब कांग्रेस नेता दौलत रौहड़ा ने एसआईटी को अपना बयान दर्ज कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने झीरम मामले में केंद्र सरकार और एनआईए पर गंभीर आरोप लगाते हुए झीरम घटना को सुपारी किलिंग बताया था।