जीतन राम मांझी का बड़ा हमला, जरूरत के समय हनीमून पर चले जाते हैं तीनों युवराज राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान | Jeetan Ram Manjhi's big attack, in time of need, goes on honeymoon. Three crown prince Rahul Gandhi

जीतन राम मांझी का बड़ा हमला, जरूरत के समय हनीमून पर चले जाते हैं तीनों युवराज राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान

जीतन राम मांझी का बड़ा हमला, जरूरत के समय हनीमून पर चले जाते हैं तीनों युवराज राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 6, 2021/1:39 pm IST

पटना। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने आज एक बड़ा बयान देते हुए राहुल गांधी समेत बिहार के नेता चिराग पासवान और तेजस्वी यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हो, चिराग पासवान हो या तेजस्वी यादव हो समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून बनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं।

ये भी पढ़ेंःट्रैक्टर रैली निकालकर कांग्रेस ने किया कृषि कानूनों का विरोध, प्रशासन ने रोका तो सीएम शिवराज पर ब…

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#WATCH</a> ये हिन्दुस्तान के, बिहार के तीनों जो युवराज लोग हैं, चाहे राहुल गांधी हो, चिराग पासवान हो या तेजस्वी यादव हो समय आने पर तीनों अपना कहीं हनीमून बनाने जाते हैं, क्या करने जाते हैं पता नहीं : जीतन राम मांझी, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष <a href=”https://t.co/JO3GZHYSnA”>pic.twitter.com/JO3GZHYSnA</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href=”https://twitter.com/AHindinews/status/1346799188504244226?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 6, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जीतन राम मांझी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे। कार्यकारिणी की बैठक के बाद जितेंद्र मांझी ने बताया कि उनकी पार्टी जेडीयू से बात कर पश्चिम बंगाल में भी चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू करेगी। इसके अलावा मांझी ने बताया कि दिल्ली कॉरपोरेशन के चुनाव में भी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। जीतन राम मांझी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि जिस तरह से सरकारी विभागों में आरक्षण दिया जाता है उसी प्रकार निजी क्षेत्र के साथ-साथ ज्यूडिशरी में भी आरक्षण व्यवस्था लागू होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि देश में अब कॉमन स्कूल सिस्टम की जरूरत है ताकि राष्ट्रपति का बेटा हो या किसी गरीब घर का बेटा सभी के स्कूलों का स्तर एक जैसा ही हो।

ये भी पढ़ेंः मंच से सीएम शिवराज ने माफिया-मिलावटखोरों को दी चेतावनी, मध्यप्रदेश …

जीतन राम मांझी ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने वाले विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को वैज्ञानिकों ने बनाया है इस पर टीका टिप्पणी विपक्ष की विकृत मानसिकता को दर्शाता है। जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब जहां विपक्ष की ज्यादा जरूरत होती है तब तीनों युवा नेता ना जाने कहां हनीमून मनाने चले जाते हैं।

 
Flowers