जीतू पटवारी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- जो गुंडों की खेती करते थे, वे अब किसान की बात कर रहे | jeetu patwari attacked on bjp and kailash vijayvargiya

जीतू पटवारी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- जो गुंडों की खेती करते थे, वे अब किसान की बात कर रहे

जीतू पटवारी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- जो गुंडों की खेती करते थे, वे अब किसान की बात कर रहे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 11, 2019/12:02 pm IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूरे प्रदेश में बातों को एक बार फिर कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में कह रही है। साथ मिलकर किसान की बात कर रहे हैं, किसान के दर्द, हितों और रक्षा की बात कर रहे हैं।

पटवारी ने कहा कि वो लोग जो गुंडों की खेती करते थे, शहर के सभी हिस्ट्रीशीटर के साथ फोटो लगते थे वे लोग अब किसान की बात कर रहे है। तत्कालीन शिवराज सरकार में किसानों ने आत्महत्या की, यह आंकड़ो में दर्ज है। बीजेपी के लिए किसान सिर्फ एक बहाना है। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इंदौर के वोटर्स का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें : साइबर सेल-एसटीएफ ने एआईएसईसीटी कंपनी में मारा छापा, फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का होता था काम 

उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे उम्र बढ़ रही है, कैलाश विजयवर्गीय की भाषा गिरती जा रही है। बीजेपी में वर्चस्व की लड़ाई है। पटवारी ने किसान ट्रैक्टर रैली पर भी निशाना साधा और कहा कि विजयवर्गीय ने खुद का कार्यकर्ताओं से स्वागत करवाया, जीत की पीठ थपथपाई लेकिन उसमें एक भी किसान शामिल नहीं है।

 
Flowers