हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी का बड़ा बयान, नेता हो या ब्यूरोक्रेट्स कोई भी दोषी बख्शे नहीं जाएंगे | Jeetu Patwari's big statement in Honey Trap case

हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी का बड़ा बयान, नेता हो या ब्यूरोक्रेट्स कोई भी दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

हनी ट्रैप मामले में जीतू पटवारी का बड़ा बयान, नेता हो या ब्यूरोक्रेट्स कोई भी दोषी बख्शे नहीं जाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 21, 2019/5:15 am IST

इंदौर। हनीट्रैप मामले में राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। सूबे के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ऐसी घटनाओं को चिंता का विषय बताया है। उनके मुताबिक इस मामले में कानून अपना काम कर रही है। जीतू ने भरोसा दिलाया है कि चाहे राजनेता हो या ब्यूरोक्रेट्स या फिर कोई अन्य व्यक्ति जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

पढ़ें- मकानों में 12 फीट तक भरा पानी, पहली मंजिल की खिड़की तक पहुंची नाव, …

जीतू ने आखिर में यह भी बयान दिया की इस तरह की घटनाएं राजनीतिक और ब्यूरोक्रेसी के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को बदनाम करती है। मामले की निष्पक्ष जांच होगी, जो भी दोषी होगा कानून उस पर शिकंजा जरूर कसेगा।

पढ़ें- खनन माफिया के ठिकानों पर कार्रवाई, करोड़ों की रेवेन्यू चोरी पकड़ी ग…

बता दें हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार युवतियों की सरगना श्वेता जैन ने कई बड़े खुलासा किए हैं। श्वेता के मोबाइल में कई अफसरों और नेताओं के अश्लील वीडियो क्लीप्स मौजूद हैं। वीडियो से ब्लैकमेल कर नेताओं और अफसरों से वसूली होती है।

पढ़ें- इस विभाग में अधिकारी- कर्मचारियों के थोक में तबादले, देखिए लिस्ट

खुलासे में पता चला है कि श्वेता ने पूर्व सांसद से 2 करोड़ रूपए वसूल चुकी है। साथ ही एक पूर्व मंत्री से हर माह मोटी रकम उसके खाते में जाती है। श्वेता के मुताबिक उनके पास मौजूद वीडियो में कई हाई प्रोफाइल हस्तियां शामिल हैं। श्वेता ने पूर्व सीएम का भी जिक्र किया है।

मंहगे हुए पेट्रोल-डीजल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/12NXHpJONFo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers