मासूम की चीख-पुकार और मनुहार से भी नहीं पसीजे दरिंदे, खुलेआम चीरहरण | Jehanabad Viral Video:

मासूम की चीख-पुकार और मनुहार से भी नहीं पसीजे दरिंदे, खुलेआम चीरहरण

मासूम की चीख-पुकार और मनुहार से भी नहीं पसीजे दरिंदे, खुलेआम चीरहरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 30, 2018/7:21 am IST

बिहार -बढ़ती दरिंदगी के बीच  बिहार के जहानाबाद में एक लड़की से छेड़छाड़ का फिर एक घिनौना विडियो सामने आया है.इस वीडियो को देखने के बाद हर आदमी के मन में एक सवाल तो उठेगा ही कि आखिर कहा जा रहा है हमारा समाज। 

 

 

 

इस वीडियो में  एक साथ कई लड़के एक युवती  का कपड़ा उतार रहे है।और ये  विडियो इतना अधिक वायरल हो गया है कि अब  राज्य सरकार भी सकते में आ गयी है। और जिसके चलते एसआईटी ने अबतक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 अब विपक्षी दलों ने भी इस वीडियो को मुद्दा बना कर  नीतीश सरकार को दोषी करारा दिया है 

ये भी पढ़े –शादी के दो दिन बाद उजड़ गया पनस का सुहाग

 

 विडियो में लड़की बार- बार भइया मेरे साथ ऐसा मत करो बोल रही है लेकिन लड़के थे की उसे मार पीट रहे थे और साथ में उसके कपड़े उतार रहे थे। हालांकि कुछ लड़के उन हैवान लड़कों को रोकते भी दिख रहे हैं। विडियो में ज्यादातर कम उम्र के लड़के हैं।इस मामले को लेकर बिहार  के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। विडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।

ये भी पढ़े-ससुराल वालों ने रायपुर की बेटी की ले ली जान, सास-ससुर और पति गिरफ्तार

विडियो सामने आने के बाद जहानाबाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए नगर थाने में केस दर्ज किया था। जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के मुताबिक विडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसआईटी जुटी है। एसआईटी में एएसपी ऑपरेशन पटना और जहानाबाद के एसपी शामिल हैं।

WEB TEAM IBC24