जेट एयरवेज ने 13 रूटों पर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें की रद्द, यात्रियों में नाराजगी | Jet Airways canceled international flights on 13 routes, resentment among passengers

जेट एयरवेज ने 13 रूटों पर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें की रद्द, यात्रियों में नाराजगी

जेट एयरवेज ने 13 रूटों पर अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें की रद्द, यात्रियों में नाराजगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 23, 2019/7:28 am IST

नई दिल्ली। जेट एयरवेज के आर्थिक हालात खराब होने के चलते उनसे दो तिहाई विमानों को खड़ा कर दिया है। इसके चलते जेट ने13 अंतर्राष्ट्रीय रूट पर उड़ानें रद्द कर दी हैं। सभी उड़ानें अप्रैल माह तक रद्द की गई हैं। इनमें पुणे से सिंगापुर और अबु धाबी, दिल्ली से अबु धाबी, दम्मम, ढाका हॉन्ग-कॉन्ग और रियाद शामिल हैं। बतादें सात अतंर्राष्ट्रीय रूटों पर पहले ही उड़ानों की संख्या कम की गई थी।

पढ़ें-रमन का बयान-आज हो जाएगा शेष 6 नामों का ऐलान, राजनांदगांव से चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी पर छोड़ा

विमान रद्द होने से होली से वापस जाने के बाद फ्लाइट लेने एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों ने विमान नहीं मिलने पर जमकर हंगामा किया। यात्रियों का आरोप था कि उन्हें फ्लाइट रद्द होने के बारे में कोई सूचना नहीं दी गई थी। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, कर्मचारियों को वेतन और भत्ते देने में विमानन कंपनियों को मुश्किल हो रही है।

पढ़ें-आतंकियों ने जिस घर में शरण ली उन्हीं का चिराग बुझा …

अन्य राज्यों में भी जेट एयरवेज की उड़ानों पर असर पड़ा है। जेट एयरवेज की वेबसाइट के अनुसार एयरलाइन के पास कुल 119 विमानों का बेड़ा है। पिछले कुछ सप्ताह से एयरलाइन की उड़ानें रद्द होने से यात्री अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे है।

 
Flowers