झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस पर किसान कर्जमाफी के फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप, भाजपा प्रत्याशी ने लगाया आरोप | Jhabua by-election: Congress accused of making fake documents of farmer debt waiver, BJP candidate alleges

झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस पर किसान कर्जमाफी के फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप, भाजपा प्रत्याशी ने लगाया आरोप

झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस पर किसान कर्जमाफी के फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप, भाजपा प्रत्याशी ने लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 18, 2019/7:12 am IST

झाबुआ। झाबुआ उपचुनाव में भाजपा कांग्रेस आमने सामनै हैं, अब जब कि प्रचार प्रसार के मात्र दो दिन ही शेष हैं ऐसे में दोनों दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में BJP प्रत्याशी भानु भूरिया ने किसान कर्ज माफी का मामले में कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफी के फ़र्ज़ी दस्तावेज़ बनवाए हैं।

यह भी पढ़ें — मेयर चुनाव पर रमन का तंज, बोले- सत्ता का दुरुपयोग और प्रशासन का राजनीतिकरण कर रही सरकार

भानू भूरिया ने आगे कहा कि चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के इशारों पर अधिकारियों ने बैक डेट पर क़र्ज़ माफी कर दी है। उन्होने कहा कि सरकार अफसरों, कर्मचारियों पर चुनाव जिताने के लिए दबाव डाल रही हैै।

यह भी पढ़ें  – निगम चुनाव से पहले संगठन चुनाव में जूझ रही भाजपा, गुटबाजी ने सर्वसम…

बता दें कि झाबुआ में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे, उसके बाद 24 अक्टूबर को मतगणना होगी। वहीं उपचुनाव को जीतने के लिए दोनों ही दल पूरा जोर लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें  – निगम के आर्थिक हालात खराब, दीपावली से पहले नही मिला वेतन तो कर्मचार…

<iframe width=”1004″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/pAZJOlAj7u8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>