झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस को भितरघात की आशंका, मेड़ा को मनाने मंत्री जुटे कवायद में | Jhabua by-election: Congress feared treachery

झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस को भितरघात की आशंका, मेड़ा को मनाने मंत्री जुटे कवायद में

झाबुआ उपचुनाव : कांग्रेस को भितरघात की आशंका, मेड़ा को मनाने मंत्री जुटे कवायद में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 1, 2019/10:12 am IST

भोपाल। झाबुआ उपचुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है। कमलनाथ सरकार के मंत्रियों ने खुद झाबुआ में मोर्चा संभाल रखा है। बावजूद इसके कांग्रेस को भितरघात का खतरा महसूस हो रहा है। दरअसल कांग्रेस आलाकमान को आशंका है कि झाबुआ उप चुनाव के दौरान टिकट की दावेदारी करने वाले दावेदार पार्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के इशारे के बाद पाकिस्तान के न्योते को मनमोहन की ना, काम न…

सबसे तगड़े दावेदार के तौर पर कांग्रेस नेता जेवियर मेड़ा से पार्टी को डर सता रहा है। पार्टी को लगता है कि जेवियर मेड़ा कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया की जीत का रास्ता रोक सकते हैं। लिहाज़ा मंत्रियों की कमेटी मेड़ा को मनाने के साथ ही उन पर नज़र बनाए हुए है। उधर कांग्रेस नेता भितरघात की खबर को खारिज करते हुए कांतिलाल भूरिया की जीत का दावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- इमरान खान का पैंतरा, करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए मनमोहन को न…

स्थानीय नेताओं के मुताबिक खुद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जेवियर मेड़ा को झाबुआ उपचुनाव के संचालन का जिम्मा दिया है। वहीं कांग्रेस के भितरघात से बीजेपी खुश है, भाजपा इसका फायदा अपने प्रत्याशी भानू भूरिया के लिए होना बता रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jSoAQyJMn4E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers