झारखंड चुनाव परिणाम: संबित पात्रा की तरह ही उनके स्टूडियो प्रतिद्वंद्वी की भी हार, नहीं कर पाए कमाल | Jharkhand election result: Congress spokesperson Gourav Vallabh defeat

झारखंड चुनाव परिणाम: संबित पात्रा की तरह ही उनके स्टूडियो प्रतिद्वंद्वी की भी हार, नहीं कर पाए कमाल

झारखंड चुनाव परिणाम: संबित पात्रा की तरह ही उनके स्टूडियो प्रतिद्वंद्वी की भी हार, नहीं कर पाए कमाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 23, 2019/11:56 am IST

रांची। झारखंड विधानसभा के 81 सीटों पर परिणाम आने शुरू हो गए हैं। 81 सीटों में अब तक मिले रूझानों में कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार बनाते हुए दिख रही है। वहीं, जेएमएम को 42 और बीजेपी गठबंधन को 29 सीटों पर बढ़त मिल रही है। आजसू को 3, जेवीएम को 3 और अन्य को 5 सीटों पर बढ़त दिख रही है।

Read More News:देश में खत्म हो रही मोदी लहर, झारखंड में भी हुआ बुरा हाल, बदल गया स…

चुनाव परिणाम में कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ जमेशदपुर पूर्व से चुनावी मैदान में मुख्यमंत्री रघुबर दास के खिलाफ हाथ खड़े हुए थे। विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर ईस्ट सबसे हॉट सीट है। जहां तीन बड़े दिग्गज, बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय सरयू राय और कांग्रेस की ओर से गौरव वल्लभ मैदान में मुकाबला कर रहे हैं।

Read More News:कोलकाता में बीजेपी की रैली, जेपी नड्डा बोले- CM ममता नागरिकता कानून..

इस सीट पर जारी मतगणना में भाजपा के बागी नेता और निर्दलीय चुनाव लड़ रहे सरयू राय ने मुख्यंत्री रघुवर दास को पीछे छोड़ दिया है, जबकि कांग्रेस उम्मीदवार गौरव वल्लभ उन दोनों से पीछे चल रहे हैं और उनकी हार लगभग तय है।

Read More News:31 दिसंबर से पहले रजिस्ट्रेशन कराने वालों को ही मिलेगा इस स्कीम का …

बता दें कि टीवी चैनलों के डिबेट में संबित पात्रा के प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ रहते हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों एक समाचार चैनल के डिबेट में संबित पात्रा से कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था पर यह सवाल कर दिया था कि इसमें कितने जीरो होते हैं। इसे लेकर दोनों राष्ट्रीय दलों के प्रवक्ताओं के बीच तीखी बहस हुई थी। इस सवाल के बाद सोशल मीडिया पर गौरव वल्लभ चर्चा में आ गए थे।

Read More News:‘बिग बॉस 13’: मेकर्स ने एडिट किया सलमान का ये सीन, ‘ऐसी लड़की’ बोलन…

 

 
Flowers