Jio ने लॉन्च किया तीन नए धमाकेदार प्लान, कम पैसे में मिलेंगे पहले से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग | Jio digital mobile company launches three new plans

Jio ने लॉन्च किया तीन नए धमाकेदार प्लान, कम पैसे में मिलेंगे पहले से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio ने लॉन्च किया तीन नए धमाकेदार प्लान, कम पैसे में मिलेंगे पहले से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 22, 2019/10:11 am IST

मुंबई। ​दिवाली के मौके पर रिलायंस जियो ने तीन नया धमाकेदार प्लान लॉन्च किया। तीन प्लान में जो सबसे ज्यादा फायदेमंद ऑल इन वन प्लान है। इस प्लान में यूज़र्स को पहले से ज्यादा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे। पहला प्लान 222 रुपये का है, दूसरा 333 रुपये का और तीसरा 444 रुपये का है।

यह भी पढ़ें-भोपाल नगर निगम को दो भागों में बॉटने का प्रस्ताव धड़ाम, परिषद की बै…

आपको बता दें कि सबसे सस्ता 222 रुपए का प्लान है, जिसके तहत सब्सक्राइबर्स को रोजाना 2जीबी डेटा के साथ-साथ जियो-टू-जियो नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, जबकि जियो से अलग किसी नेटवर्क पर बात करने के लिए एक्स्ट्रा 1000 मिनट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने शुरु की घर से लड़ाई, जिला बनाने की मांग पर समर्थकों सहित दिया धरना

दूसरी 333 रुपए के प्लान पर रिलायंस जियो को सब्सक्राइबर्स को भी वही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन वैलिडिटी एक महीने के बजाय दो महीने की होगी। इसी तरह 444 रुपए के प्लान पर यूज़र्स को तीन महीने की वैलिडिटी मिलेगी। बता दें कि इसके अलावा एडिशनल 111 रुपये से रिचार्ज कराने पर एक महीने के एक्स्ट्रा सर्विस मिलेगी।

यह भी पढ़ें-दुकान में रखे पटाखों में लगी आग, सामान निकालने गए युवक की मौत, तमाश…

जियो के ये नए प्लान पुराने 1.5 जीबी प्लान के ही अपग्रडेड प्लान हैं। जियो का कहना है कि इस प्लान में एडिशनल डेटा के साथ फ्री 1000 आईयूसी मिनट मिलेंगे। अगर यूज़र्स इन्हें अलग से खरीदेंगे तो उन्हें इसकी कीमत 80 रुपये पड़ेगी।

दरअसल, रिलायंस जियो के ये नए प्लान पुराने 2जीबी डेली प्लान की तुलना में भी सस्ते हैं। उदारहण के लिए अभी तीन महीने का 2जीबी डेटा वाला प्लान 448 के बजाय 444 रुपये का है और साथ में 1000 एक्स्ट्रा मिनट भी मिल रहे हैं। वहीं 2 महीने का प्लान अब 222 रुपये का हो गया है जबकि पहले ये 396 रुपये का था।

यह भी पढ़ें-सहायक परियोजना अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा,अनुपातहीन संपत्ति की…

इसके पहले कंपनी और भी प्लान लेकर आई है जिसके तहत कस्टमर्स सिर्फ 808 रुपये में गिफ्ट और स्मार्ट फीचर फोन को खरीदकर किसी को गिफ्ट कर सकते हैं। इसी तरह से तीन और भी स्कीम्स हैं जिससे कस्टमर्स फीचर फोन को 13 महीने के रिचार्ज से जोड़ सकते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yj2Q8WFLxGw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>