जल्द लांच होगा जियो फाइबर, जानिए मंथली प्लान, कीमत, इंटरनेट स्पीड सहित पूरी जानकरी | Jio fibe annual plan welcome offer explained

जल्द लांच होगा जियो फाइबर, जानिए मंथली प्लान, कीमत, इंटरनेट स्पीड सहित पूरी जानकरी

जल्द लांच होगा जियो फाइबर, जानिए मंथली प्लान, कीमत, इंटरनेट स्पीड सहित पूरी जानकरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 6, 2019/10:30 am IST

नई दिल्ली: जियो की अपार की सफलता के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी जल्द ही देश में जियो फाइबर लांच करने वाले हैं। जियो फाइबर के डेटा प्लान का भी ऐलान कर दिया गया है। इस लिहाज से उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द ही लांच किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो गीगाफाइबर के तहत रिलायंस ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स, लैंडलाइन, अनलिमिटेड एसटीडी/लोकल कॉल, हाई स्पीड इंटरनेट समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी। रिलायंस जियो फाइबर का प्रिव्यू प्लान लेने वालों का ब्रॉडबैंड सर्विस फ्री में इंस्टॉल कर दिया जाएगा, जिसके तरह वाई-फाई राउटर और सेट टॉप बॉक्स लगाया जाएगा। नया कनेक्शन लेने के लिए आपको 2500 रूपए देने होंगे। इनमें से 1000 रुपये रिफंडेबल हैं, जबकि 1500 रूपए रिफंड नहीं होंगे।

Read More: मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर, दिग्विजय सिंह पर आरोपों की न्यायिक जांच की मांग

इन 6 प्लान के साथ लांच होगा जियो फाइबर

  • ब्रॉन्ज प्लान: 699 रूपए

  • सिल्वर प्लान 849 रूपए

  • गोल्ड प्लान 1,299 रूपए

  • डायमंड प्लान 2,499 रूपए

  • प्लैटिनम प्लान 3,999 रूपए

  • सबसे महंगा प्लान टाइटैनियम 8,499 रूपए

Read More: कांग्रेस के 2 बड़े नेता नहीं चाहते कि सीएम बने रहें कमलनाथ, बीजेपी नही खुद कांग्रेसी गिराएंगे सरकार- राकेश सिंह

Image

Read More: सुस्त अर्थव्यवस्था के बीच राहत की खबर, विदेशी निवेशकों ने इन क्षेत्रों में किया 25 हजार करोड़ से अधिक का निवेश

जियो फाइबर का ब्रांज प्लान 699 रूपए प्रति माह का है। इसके तहत ग्राहकों को प्रति म​हीने 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ ही 100जीबी और 500 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही एसटीडी और लोकल कॉल की सुविधा मिलेगी। टीवी वीडियो कॉलिंग सुविधा के साथ ही गेमिंग सपोर्ट भी है।

Read More: मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा उमंग सिंघार मेरे साथी कोई टिप्पणी नही करूंगा, सिंहस्थ में हुआ बड़ा घोटाला EOW करे जांच

Read More: नेताओं की बयानबाजी पर सोनिया गांधी सख्त, नेताओं को दी नसीहत कहा बेवजह न दें बयान वर्ना….

फाइबर सिल्वर प्लान 849 रूपए का है और इसमें ग्राहकों को 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 200जीबी और 200 जीबी डेटा मिलता है। रिलायंस जियो फाइबर सिल्वर प्लान के तहत देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग फैसिलिटी, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, जीरो लैटेंसी गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

Read More: आप की नहीं रही अलका लांबा, ट्वीट कर लिखा अब ‘आप’ हो गई है ‘खास आदमी पार्टी’

Read More: बिना हेलमेट लगाए पत्नी के साथ बाइक पर घूमने निकले थे मंत्रीजी, ट्रैफिक पुलिस …

गोल्ड प्लान के तहत ग्राहकों को 250 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 500 जीबी और 250 जीबी डेटा दिया जाएगा। रिलायंस जियो फाइबर गोल्ड प्लान के तहत देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग फैसिलिटी, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, जीरो लैटेंसी गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

Read More: नशे के सौदागरों से सौदा, एक सब इंस्पेक्टर और दो आरक्षक निलंबित

Read More: महंत की सफाई, सरकार बदले की भावना से नहीं कर रही कार्रवाई, जोगी के खिलाफ सालों से लंबित था प्रकरण

डायमंड प्लान 2,499 रूपए का है। इसके तहत ग्राहकों को 500 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 1250 जीबी और 250 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही डायमंड प्लान के तहत देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग फैसिलिटी, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, जीरो लैटेंसी गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

Read More: बिलासपुर-हाइवे का निर्माण मार्च 2020 में होगा पूरा, ठेका कंपनी ने हाईकोर्ट को दिया आश्वासन

प्लेटिनम प्लान के तहत एक जीबीपीएस की स्पीड के साथ 2,500 जीबी डेटा मिलेगा। प्लैटिनम प्लान के तहत देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग फैसिलिटी, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, जीरो लैटेंसी गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट सर्विस सपोर्ट के साथ वर्चुअल रिएलिटी एक्सपीरियंस भी मिलेगा।

सबसे महंगे प्लान टाइटैनियम के तहत ग्राहकों को एक जीबीपीएस की स्पीड के साथ 5,000GB डेटा मिलता है। रिलायंस जियो फाइबर टाइटैनियम प्लान के तहत देशभर में फ्री वॉयस कॉलिंग फैसिलिटी, टीवी वीडियो कॉलिंग एंड कॉन्फ्रेंसिंग, जीरो लैटेंसी गेमिंग, होम नेटवर्किंग और डिवाइस सिक्योरिटी समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी। इसके साथ ही ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट सर्विस सपोर्ट के साथ वर्चुअल रिएलिटी एक्सपीरियंस भी मिलेगा।

जियो फाइबर के ग्राहकों के लिए कंपनी ने एनुअल की सुविधा भी दी है। इसके तहत आप एक बार भुगतान कर पूरे साल बिना कोई झंझट के जियो फाइबर का मजा ले सकते हैं। जियो फॉरेवर एनुअल प्लान ब्रॉन्ज 8,388 रूपए का है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 1,200 जीबी डेटा मिलेगा। फॉरेवर ब्रॉन्ज एनुअल प्लान लेने पर ग्राहकों को ब्लूटूथ स्पीकर फ्री मिलेगा। इसके साथ ही जियो होम गेटवे और एनुअल पैक के साथ 4के सेट टॉप बॉक्स भी मिलेगा।

कंपनी ने सिल्वर प्लान में भी एनुअल प्लान का स्किम दिया है। इसके तहत ग्राहकों को पूरे साल का 10,188 रूपए देना होगा। इसमें ग्राहकों को 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 2,400 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को ब्लूटूथ स्पीकर फ्री मिलेगा।जियो होम गेटवे और एनुअल पैक के साथ 4के सेट टॉप बॉक्स भी मिलेगा।

Twitter पर छबि देखें

कंपनी शुरुआत में वेलकम ऑफर के तहत लॉन्ग टर्म प्लान्स आते हैं। सालाना प्लान लेने पर आपको स्पीकर या टीवी मिलेंगे। 699 रूपए वाले प्लान को सालाना सब्सक्राइब कराने के लिए आपको 8388 रूपए देने होंगे। इसमें आपको 1200जीबी डेटा 100एमबीपीएस की स्पीड मिलेगा। एक स्पीकर फ्री है और इसके साथ सेट टॉप बॉक्स और जियो गेटवे भी मिलेगा।

 
Flowers