शिवराज पर जीतू का कटाक्ष, बोले- शायद टीवी पर नहीं आते इसलिए भाभी शिकायत करती हैं | jitu patwari counter attack on shivraj singh chauhan

शिवराज पर जीतू का कटाक्ष, बोले- शायद टीवी पर नहीं आते इसलिए भाभी शिकायत करती हैं

शिवराज पर जीतू का कटाक्ष, बोले- शायद टीवी पर नहीं आते इसलिए भाभी शिकायत करती हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 24, 2019/6:24 am IST

भोपाल। सूबे के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश के कई अहम मुद्दों को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़े हमले किए हैं। कमलनाथ सरकार के राज में बारिश नहीं वाले शिवराज के आरोपों पर जीतू ने पलटवार किया है। शिवराज पर कटाक्ष कर जीतू ने बयान दिया है कि प्रदेश में ऐसी बरसात हई की नदी, तालाब, बांध सब लबालब हो गए हैं। प्रदेश में अच्छी बारिश हुई है।

पढ़ें- मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा- केंद्र सरकार राहत कोष दे या न दे किस…

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में 15 सालों तक शिवराज की सरकार रही, उस दौरान उन्होंने केंद्र की कांग्रेस सरकार के खिलाफ कई प्रदर्शन किए। भोपाल में फाइव स्टार उपवास किया। जीतू ने मजाकिया अंदाज में शिवराज पर चुटकी लेते कहा कि शायद शिवराज टीवी पर नहीं दिखते इसलिए भाभी को शिकायत रहती है।

पढ़ें- मंच पर भिड़े सांसद और पीएचई मंत्री, योजना के लिए आयोजन बना राजनीतिक अखाड़ा

पटवारी के मुताबिक शिवराज लोगों को कहते हैं कि बिजली का बिल मत भरो, लेकिन वे खुद अपने विदिशा के मकान का बिल 15 सालों से नहीं भरे। बाद में सवाल उठाए जाने पर उन्होंने बिल जमा करवाए हैं। जीतू ने शिवराज पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। पटवारी ने केंद्र सरकार से राज्य को दी जाने वाली राशि रोके जाने के आंकड़े भी गिनाए।

पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में जांच अधिकारियों ने किया बड़ा खुलासा, मोनिका के …

हनी ट्रैप की कहानी ‘हनियों’ की जुबानी

 
Flowers