गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में जेएनयू जैसी वारदात, छात्रों को दौड़ा—दौड़कर पीटा..घटना का वीडियो वायरल | JNU-like incident at Guru Ghasidas Central University, students run-and-beaten ... Video of the incident viral

गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में जेएनयू जैसी वारदात, छात्रों को दौड़ा—दौड़कर पीटा..घटना का वीडियो वायरल

गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी में जेएनयू जैसी वारदात, छात्रों को दौड़ा—दौड़कर पीटा..घटना का वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 24, 2020/2:56 pm IST

बिलासपुर। गुरुघासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी बिलासपुर के कैम्पस में गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। यहां दिल्ली के जेएनयु जैसी घटना होने की जानकारी मिली है। जहां छात्र को दौड़ा दौड़ाकर मारने का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:संविदा कर्मियों को राज्य सरकार ने दी बड़ी सौगात, 8 प्रतिशत इंक्रीमेंट देने का फैसला

जानकारी के मुताबिक एबीवीपी के प्रदेश मंत्री सन्नी केशरी व साथियों पर गुंडागर्दी का आरोप है, इस घटना का वीडियो सामने आया है, हालाकि हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नही करते। लेकिन वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि छात्र की दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट, लात, घूंसों से की पिटाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: राजगढ़ घटना को लेकर बीजेपी ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, शिवराज ने स…

फिलहाल कोनी पुलिस ने मामले में 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है, बताया जा रहा है कि छात्र परिषद चुनाव में शामिल करने को लेकर यह मारपीट हुई है। जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय के छात्र सचिन गुप्ता और अभिषेक शर्मा के यह मारपीट की गई है। वीडियो सामने आने के बाद और छात्रों की शिकायत पर कोनी पुलिस ने मामले में एबीवीपी नेता सन्नी केशरी, रौनक केसरी, लोकेश केसरी, बिका सोनकर, मोरध्वज पैकरा, अमन कुमार और यशवर्धन मरार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय का दावा, ‘पोहा’ खाने से पहचान गया.. ये मजदूर बांग्…

गौरतलब है कि सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र परिषद चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे लेकर एबीवीपी के संघर्ष पैनल और स्वतंत्र पैनल ब्रदरहुड के नेताओं के बीच खींचतान ने आक्रामक रूप ले लिया है। बता दें कि सेंट्रल यूनिवर्सिटी में छात्र परिषद के चुनाव को एक बार टाला जा चुका है जिसके बाद दुबारा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है।

 
Flowers