JNU में लॉक डाउन का उल्लंघन, फेकल्टी मेंबर कर रहे छात्रों को प्रोत्साहित: रजिस्ट्रार | JNU students have been repeatedly seen violating the guidelines issued by the government and administration.

JNU में लॉक डाउन का उल्लंघन, फेकल्टी मेंबर कर रहे छात्रों को प्रोत्साहित: रजिस्ट्रार

JNU में लॉक डाउन का उल्लंघन, फेकल्टी मेंबर कर रहे छात्रों को प्रोत्साहित: रजिस्ट्रार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 2, 2020/1:25 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। हालात को देखते हुए सरकार ने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। इसी बीच कई मामलों को लेकर विवादों में रहने वाले जेएनयू से छात्रों द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किए जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इन छात्रों को ऐसा करने के लिए प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कुछ संकाय सदस्यों द्वारा प्रोत्साहित किया जा रहा है। इस बात की जानकारी जेएनयू के रजिस्ट्रार ने दी है।

Read More: कोरोना संकट के बीच बड़ी राहत, मोदी सरकार कल लोगों के खाते में जमा करेगी इतने रुपए, जानें

जेएनयू के रजिस्ट्रार ने जानकारी देते हुए बताया है कि कुछ छात्रों द्वारा लगातार लॉक डाउन का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से उल्लंघन किया जा रहा है। इन छात्रों को प्रबंधन द्वारा लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी गई है। वहीं, प्रबंधन ने यह भी कहा है कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: अजीबोगरीब फरमान, इस देश में कोरोना वायरस का नाम भी लिया तो होगी जेल

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक पिछले 12 घंटे में 131 नए मामले आए हैं। इसी के साथ देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1965 हो गई है। इनमें से 1764 लोगों का इलाज चल रहा है। 151 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 50 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: शराब दुकानें बंद होने के बाद बेची जा रही थी महुआ शराब, पुलिस ने छापा मारकर किया खुलासा

 

 
Flowers