शराबबंदी को लेकर जोगी का भूपेश पर हमला, मोदी -शाह पर कहा -रोकने जा सकते हैं किसी भी हद तक

Reported By: Manoj Singh, Edited By: Renu Nandi

Published on 15 Mar 2019 01:03 PM, Updated On 15 Mar 2019 01:03 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा है कि विधानसभा में सफलता हासिल करने के बाद लोकसभा में भी बहुजन समाज पार्टी के साथ उनका गठबंधन जारी रहेगा। अजीत जोगी ने कहा है कि उनकी पार्टी की लोकसभा की तैयारी पूरी है और उनका लोकसभा चुनाव में लक्ष्य केवल एक है कि वो किसी भी हालत में दिल्ली में सांप्रदायिक ताकतों को रोकना चाहते है।


अजीत जोगी ने कहा है कि हम मोदी और शाह को रोकने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अजीत जोगी ने कहा है कि कांग्रेस का जनघोषणा पत्र उनकी पार्टी की घोषणा पत्र का नकल है। अजीत जोगी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि भूपेश बघेल सरकार ने शराब ठेकेदारों से मिलीभगत कर ली है और शराब बंदी ना करने के लिए 500 करोड़ रूपए में डील की गयी है।

ये भी पढ़ें -लालू की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को भेजा नोटिस, दो सप्ताह के 

अजीत जोगी ने अपने बयान में कहा है कि भूपेश बघेल सरकार रोजगार देने की बात कर रही है। लेकिन रोजगार के विज्ञापन में युवाओं के स्थानीय होने की अनिवार्यता खत्म कर कांग्रेस बाहरी लोगों को रोजगार देने की योजना पर काम कर रहीहै। इस दौरान जोगी ने कहा है कि लोकसभा में वो पहले से घोषणा पत्र नहीं देंगे, क्योंकि ऐसा करने से बड़ी पार्टियां उसका कापी कर लेती है। अजीत जोगी ने कहा है कि बिलासपुर से धर्मजीत सिंह एक बेहतर प्रत्याशी साबित हो सकते है। अजीत जोगी ने कहा है कि कोरबा के लोगों की मंशा है कि वो कोरबा से लड़ें, लेकिन इसका अंतिम फैसला पार्टी की संवैधानिक बैठक में होगा।

Web Title : jogi attacks Bhupesh on alcoholism

जरूर देखिये