जोगी ने कांग्रेस सांसद की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, उपचुनाव के पहले आरोप-प्रत्यारोप हुआ तेज | Jogi raised questions on the functioning of Congress MP Accusations and counter-allegations intensified before the by-election

जोगी ने कांग्रेस सांसद की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, उपचुनाव के पहले आरोप-प्रत्यारोप हुआ तेज

जोगी ने कांग्रेस सांसद की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, उपचुनाव के पहले आरोप-प्रत्यारोप हुआ तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 14, 2019/7:06 am IST

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता अमित जोगी ने बस्तर के सांसद और विधायक रह चुके दीपक बैज पर निशाना साधा है। जोगी ने बैज पर वायदे के अनुसार चित्रकोट विधानसभा में विकास नहीं करने का आरोप लगाया है । जवाब में दीपक ने भी तीखे तेवर दिखाए हैं । बैज ने अमित जोगी की हैसियत और उनकी अपनी विधानसभा में करवाए काम पर सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की पटना रैली में ब्लास्ट का संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, छत्ती…

चित्रकोट चुनाव में राजनीतिक सरगर्मी के साथ ही नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तीखा होता जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर सीनियर नेताओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया था, वहीं अब अमित जोगी ने चित्रकूट विधानसभा के पिछले विधायकों को निशाने पर लेते हुए दीपक बैज के कामकाज पर भी सवाल उठाए हैं। जोगी ने कहा कि इस इलाके में कोई विकास का काम नहीं हुआ है लोग आज भी जोगी सरकार के समय किए गए काम को याद करते हैं ।

ये भी पढ़ें- सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेताओं को लिया निशाने पर, कहा इस नेता को …

इसके प्रतिउत्तर में दीपक बैज ने कहा कि अमित जोगी उनके साथी विधायक रहे हैं और विधानसभा में उनकी क्या हैसियत है यह सभी जानते हैं । मरवाही की तुलना में उन्होंने चित्रकोट में ज्यादा काम किया है, चित्रकोट के बारे में अमित जोगी को कुछ नहीं मालूम इसलिए भी इस तरह के बयान दे रहे हैं, उनके बयानों का कोई असर नहीं होगा । बता दें कि चित्रकोट में अमित जोगी लगातार छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, वहीं कांग्रेस ने भी उपचुनाव के लिए पूरी ताकत झौंक रखी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1xEq8tQS8n4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers