जोगी ने साधा सरकार पर निशाना, कहा-शराब बिक्री की आय से खरीदी जाए धान | Jogi targeted the government

जोगी ने साधा सरकार पर निशाना, कहा-शराब बिक्री की आय से खरीदी जाए धान

जोगी ने साधा सरकार पर निशाना, कहा-शराब बिक्री की आय से खरीदी जाए धान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 25, 2019/10:23 am IST

रायपुर । विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान जेसीसीजे प्रमुख अजीत जोगी ने सरकार पर निशाना साधा है। जोगी ने कहा- बाबू का नाम लेने वाले बापू के रास्तों से विपरीत चल रहे हैं। बार बार वादा और घोषणा कर मुकर रही है सरकार और कांग्रेस। तूफान में किनारा मत ढूंढो तूफान में सहारा मत ढूंढिए, कहा था कि पीएम आवास पर आंदोलन करेंगे और पहुंच गए सांसद निवास। जोगी ने ये भी कहा कि कांग्रेस ने कहा था कि पीएम को सौंपेंगे लाखों पत्र और अब राज्यपाल को देने जा रहे हैं। कहा-हज़ारों गाड़ियों के साथ दिल्ली जाएंगे और अब नहीं जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- राजधानी में फिर हुई बड़ी चोरी, सूने मकान से नगदी समेत 5 लाख के जेवर…

अजीत जोगी ने इस दौरान कहा कि उनके नेतृत्व में दिल्ली की ओर कूच किया गया था। उन्होंने कहा- जब मैं मुख्यमंत्री था तो हमने दिल्ली में आंदोलन किया था। हमें दिल्ली में गिरफ्तार कर थाने में एक दिन बंद कर के रखा गया था। दूसरे दिन तत्कालीन पीएम अटल बिहारी मिलने बुलाया था। आज सरकार व्यक्तिगत विरोध कर कैसे केंद्र से सहमति ले लेगी ।

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- लंबे समय से हो रही ज्योतिरादित्…

अजीत जोगी ने कहा कि हम सब को मिलकर दिल्ली चलना चाहिए। आप लोग तय कीजिए मैं चलूंगा साथ रमन सिंह भी चल सकते हैं। आपकी सरकार ने शराब बेच 36 हजार करोड़ कमाए हैं। अगर शराब बंदी नहीं कर रहे हो उस पैसों से धान खरीदें। जोगी ने कटाक्ष करते हुए कहा आप शराब की मंडी बना दें- लेकिन धान जरूर खरीदें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-jomitq84Vo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>