जोगी को किया गया इस निजी अस्पताल में भर्ती, अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगाएंगे याचिका | Jogi was admitted to the MCH hospital, Petition will be filed in the High Court for anticipatory bail

जोगी को किया गया इस निजी अस्पताल में भर्ती, अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगाएंगे याचिका

जोगी को किया गया इस निजी अस्पताल में भर्ती, अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में लगाएंगे याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 5, 2019/7:54 am IST

बिलासपुर। निर्वाचन के लिए नागरिकता और जन्म स्थान की गलत जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार अमित जोगी को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए एमसीएच अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जोगी को रेफर कर एमसीएच भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने बेहतर इलाज के लिए एमसीएच अस्पताल रेफर किया है।

पढ़ें- राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी, नक्सलियों ने पत्र में आरएसएस प्रमुख का भी…

पहले जोगी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अस्पताल में ईसीजी मशीनों के साथ अव्यवस्था के चलते निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जोगी ने जेल में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पूरी जांच नहीं हो पाई थी। बुधवार रात ढाई बजे उन्हें वापस उपजेल शिफ्ट कर दिया गया था।

पढ़ें- शिक्षक दिवस : सेवानिवृत्त होने के बाद भी छात्रों को दे रहे नियमित श…

अमित जोगी के सहयोगी वकील जगदंबा एडीजे कोर्ट पहुंचे थे। वकील ने बताया कि शुक्रवार को जमानत आवेदन खारिज होने के फैसले की कॉपी लेकर हाईकोर्ट में अपील दायर करेंगे। फैसले का अवलोकन कर कल हाईकोर्ट में दायर की जाएगी जमानत याचिका।

पढ़ें- जोगी अस्पताल से उप जेल में शिफ्ट, खुद जताई कारागार जाने की इच्छा

 सांसद के घर युवक से मारपीट 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kUPgQTwWNwU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers