सोनी सब का नया शो पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल | johnny Lever, Kiku Sharda and Vipul Roy to play Partners in Sony sab

सोनी सब का नया शो पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल

सोनी सब का नया शो पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

एकमात्र हिन्दी काॅमेडी चैनल सोनी सब अपराध पर आधारित एक रोमांचक और खोजी प्रकार का काॅमेडी शो ‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’ लेकर आ रहा है। इस शो से बाॅलीवुड के प्रसिद्ध काॅमेडियन जाॅनी लीवर टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में जाने-माने काॅमेडियन किकू शारदा और विपुल राॅय भी नजर आयेंगे
‘पार्टनर्स’ की कहानी दो पुलिस आॅफिसर्स मानव देसाई और आदित्य देव की जिंदगी के आस-पास घूमती रहती हैं। ये भूमिकाएं क्रमशः किकू शारदा और विपुल राॅय निभा रहे हैं। आदित्य और मानव स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का हिस्सा हैं, जिसका नेतृत्व कमिशनर गोगोल चटर्जी कर रहे हैं। यह नामचीन काॅमेडियन जाॅनी लीवर निभायेंगे।
अपने किरदार के बारे में बताते हुए किकू शारदा कहते हैं, मानव खाने-पीने का शौकीन और एक बहुत ही मोटा पुलिस आॅफिसर है। पुलिस आॅफिसर के लिये वो पूरी तरह बेमेल है, लेकिन उसे ऐसा नहीं लगता। वो खुद को बहुत ही आकर्षक और बुद्धिमान मानता है। उसका ऐसा सोचना कई मजेदार स्थितियां बनाता है और शो के काॅमिक टाइमिंग को और भी बढ़ा देता है.
उनकी तरह ही शो में पुलिस आॅफिसर की भूमिका निभा रहे विपुल राॅय अपनी बात रखते हुए कहते हैं, ‘आदित्य बहुत ही खूबसूरत, लंबा, तेज दिमाग, मेहनती और एक आदर्श आॅफिसर है शो में इन दोनों किरदारों के बीच बहुत अंतर होने के कारण ‘पाटनर्स’ को देखना और भी मजेदार होगा।

 
Flowers